68 साल के बिल मुरे से शादी करेंगी 26 साल की सेलेना गोमेज, खुद किया एलान
68 साल के बिल मुरे से शादी करेंगी 26 साल की सेलेना गोमेज, खुद किया एलान
Share:

हॉलिवुड की मशहूर गायिका और ऐक्ट्रेस सेलेना गोमेज इन दिनों अलग ही वजह से सुर्खियों में चल रही हैं. दरअसल, बता यह है कि उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे 68 साल छे अभिनेता और अपने को-स्टार बिल मुरे के साथ शादी करने के लिए तैयार है. 

खास बात यह है कि फ़िलहाल तो सलीना के पोस्ट को देखते ही फैन्स के होश उड़ गए और अब इस पर यूजर्स ने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिए, लेकिन अगर सलीना के कैप्शन को ध्यान से पढ़ा जाए तो साफ है कि उन्होंने शादी की बात मजाक में ही कही है. 

जानिए क्या लिखा था सलीना ने ?

सेलेन गोमेज जल्द ही फिल्म 'द डेड डोन्ट लाई' में बिल मुरे के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं और इसी को लेकर फिल्म की कास्ट कान फिल्म फेस्टिवल में भी नजर आई थी, वहीं सेलेना गोमेज द्वारा दिग्गज अभिनेता बिल मुरे के साथ स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट के बारे में अपनी भावनाएं भी जाहिर की हाउ और लिखा है कि 'पहली बार मैं कान गई थी. वहीं जिम और बाकी कास्ट के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत बेहद ही गौरवान्वित महसूस हो रहा है. साथ ही आगे वे मजाकिया अंदाज में लिखती है 'और हां मैं और बिल मुरे शादी करने जा रहे हैं.' 

Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पर जानलेवा हमला, ऐसे बयां किया अपना दर्द

एक-दूसरे के होने के लिए तैयार स्कारलेट और जोस्ट, रचाई सगाई

GOT 8 : अपने किरदार पर भावुक हुईं सोफी टर्नर, लिखा यह ख़ास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -