GOT 8 : अपने किरदार पर भावुक हुईं सोफी टर्नर, लिखा यह ख़ास पोस्ट
GOT 8 : अपने किरदार पर भावुक हुईं सोफी टर्नर, लिखा यह ख़ास पोस्ट
Share:

लोकप्रिय फैंटेसी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आखिरकार आठवें सीजन के बाद समापन हो चुका है. यह सीजन काफी सफल रहा है और इसमें काफी कमियां भी देखने को मिली है. लेकिन लोगों ने इसे इसके बाद भी खूब पसंद किया है. वहीं अब इसमें अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपने बात रखी है. 

इस शो में सैंसा के किरदार में नजर आई अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपने किरदार को विदाई देते हुए अब सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज लिखा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर लिखा है कि "सैंसा, मुझे लचीलापन, शौर्य और वास्तव में सच्ची ताकत क्या होती है यह सिखाने के लिए धन्यवाद. प्यार के साथ आगे बढ़ने को लेकर मुझे दया और धैर्य सिखाने के लिए भी तुम्हारा धन्यवाद.

सोफी ने पोस्ट में आगे लिखा कि मैं तुम्हारे साथ बड़ी हुई हूं और मैं 13 साल की उम्र में तुम्हारे साथ प्यार में पड़ी और अब 10 साल हो चुके हैं .. 23 की उम्र में मैं तुम्हें छोड़ने जा रही हूं, लेकिन तुमने मुझे जो सिखाया है, मैं उसे कभी नहीं भूलूंगी ना ही उसे कभी छोडूंगी. साथ ही आपको बता दें कि सोफी टर्नर ने सबसे अच्छी जिंदगी और ड्रामा संबंधी सीख देने के लिए अपने सह-कलाकारों और निर्माताओं का भी धन्यवाद किया. जानकारी के लिए बता दें कि डेविड बेनिओफ और डी.बी. वेइस द्वारा बनाया गया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जॉर्ज आर.आर. मार्टिन के उपन्यास पर आधारित है, जिसका प्रसारण 2011 से छोटे पर्दे पर शुरू किया गया था. 

 

पहले कभी नहीं देखीं होगी काइली की ऐसी तस्वीर, नजर पड़ते ही बन जाएगा दिन

एक बार फिर इस प्लस साइज मॉडल ने दिखाया पूरा बदन, पानी में दिखा सेक्सी अवतार

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

गुलाबी बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -