हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पर जानलेवा हमला, ऐसे बयां किया अपना दर्द
हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पर जानलेवा हमला, ऐसे बयां किया अपना दर्द
Share:

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने अर्नाल्ड श्वार्जनेगर पर एक शख्स ने हाल ही में बड़ा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि उन पर एक अनजान व्यक्ति ने उस समय फ्लाइंग किक (उछलकर लात मारना) मारी जब वह साउथ अफ्रीका के एक स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल हुए थे और अर्नाल्ड श्वार्जनेगर पर शख्स द्वारा मारी गई इस फ्लाइंग किक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में आप यह देख सकते हैं. 

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो 71 साल के अर्नाल्ड श्वार्जनेगर पर जिस समय यह हमला हुआ था उस दौरान वह मीडिया से बात-चीत में मगन थे. मीडिया से बात करने के दौरान एक शख्स कहीं से उछलकर आता है और उनपर फ्लाइंग किक मार डेता है.

कहा आजा रहा है कि अभिनेता पर हमलावर हुए शख्स को देखकर लगता है कि ये उसने सोच-समझकर ऐसा किया था. फिलहाल आपको बता दें कि अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी साझा की है और साथ ही फिक्र करने पर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने फैंस का शुक्रिया अदा भी बखूबी किया है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अर्नाल्ड श्वार्जनेगर द टर्मिनेटर, कमांडो और टोटल रिकॉल जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं. वह जाने-माने बॉडी बिल्डर भी रहे हैं और इतना ही नहीं एक्टिंग के अलावा अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने राजनीति में भी कदम रखा है. वे वह कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर भी रहे हैं. 

पहले कभी नहीं देखीं होगी काइली की ऐसी तस्वीर, नजर पड़ते ही बन जाएगा दिन

एक बार फिर इस प्लस साइज मॉडल ने दिखाया पूरा बदन, पानी में दिखा सेक्सी अवतार

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

गुलाबी बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -