बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी, दिल्ली में होगी फिल्म की शूटिंग
बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी, दिल्ली में होगी फिल्म की शूटिंग
Share:

बीते कुछ दिनों से सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी ख़बरों में छाई हुई है। सचिन के प्यार में सीमा पाकिस्तान से भागकर हिंदुस्तान आ गईं। दोनों की प्रेम कहानी पर एक फिल्म भी बन रही है। फिल्म का टाइटल 'कराची टू नोएडा' है, जिसकी शूटिंग को लेकर नई खबर सामने आई है। सीमा हैदर एवं सचिन की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'कराची टू नोएडा' की शूटिंग 10 और 11 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। शूटिंग लोकेशन नरेला कुंडली, पानीपत एवं दिल्ली-नोएडा है। जहां फिल्म के लगभग 30 सीन्स फिल्माए जाएंगे। इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचेगी। सीमा-सचिन की फिल्म में गदर 2 अभिनेता रोहित चौधरी भी अहम किरदार में दिखेंगे। गदर 2 में उन्हें मेजर मलिक के किरदार में देखा गया था। 

वहीं कराची पुलिस कमिश्नर गुलाम हैदर का किरदार अभिनेता अहसान खान निभाने वाले हैं। मनोज बख्शी जिन्होंने बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, वो 'कराची टू नोएडा' में आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आएँगे। मशहूर कलाकार दीप राज राणा ATS अफसर के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में सीमा हैदर का रोल फरहीन खान को मिला है तथा सचिन का किरदार आदित्य राघव निभाने वाले हैं। 

वही इससे पहले प्रोडक्शन टीम की ओर से ऑडिशन क्लिप साझा की गई थी। इस क्लिप में एक लड़की फोन पर सचिन से बात करती नजर आ रही थी। इस VIDEO में जो लड़का नजर आ रहा था। वो सचिन के ऑडिशन के लिए आया था। रिपोर्ट्स के अनुसार- सीमा हैदर के किरदार के लिए देश की तमाम एक्ट्रेसेस और मॉडल के ऑडिशन लिए गए थे। तमाम एक्ट्रेसेस और मॉडल के ऑडिशन के पश्चात् सीमा हैदर के रोल के लिए फरहीन खान को फाइनल किया गया। 

आतंकी हमले के बीच इजराइल में फंस गई थी नुसरत भरुचा, सुरक्षित लौटीं भारत

बिपाशा बसु संग इंटीमेट सीन देने से पहले जॉन अब्राहम ने कह डाली थी ऐसी बात, सुनकर सन्न रह गए थे डायरेक्टर

ससुराल में जोरदार हुआ परिणीति चोपड़ा का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -