बिपाशा बसु संग इंटीमेट सीन देने से पहले जॉन अब्राहम ने कह डाली थी ऐसी बात, सुनकर सन्न रह गए थे डायरेक्टर
बिपाशा बसु संग इंटीमेट सीन देने से पहले जॉन अब्राहम ने कह डाली थी ऐसी बात, सुनकर सन्न रह गए थे डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम ने इंडस्ट्री में काफी हिट फिल्में भी दी हैं। बता दे कि उन्होंने दोस्ताना से लेकर देसी बॉयज एवं जिस जैसी हिट फिल्मों में काम किया। मगर आज हम आपको जॉन अब्राहम की जिंदगी से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताने वाले हैं। दरअसल जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म वर्ष 2003 में आई फिल्म 'जिस्म' थी। इस फिल्म में उनके साथ में बिपाशा बसु भी दिखाई दी थी।

फिल्म 'जिस्म' के निर्देशक अमित सक्सेना रहे और पूजा भट्ट प्रोड्यूसर थी। इस फिल्म के चलते जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बीच में बहुत इंटीमेट सीन भी हुए। इस फिल्म को सक्सेस दिलाने वाले यही हॉट सीन थे। मगर जब दोनों के बीच में यह सीन फिल्माए जा रहे थे तो पूजा भट्ट इस बात का बहुत अधिक ध्यान रखती थी कि बिपाशा असहज रहें। किन्तु इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि पूजा भट्ट दंग रह गई। 

कहा जाता है कि फिल्म 'जिस्म' की शूटिंग के समय पूजा भट्ट ने बिपाशा बसु से एक सीन की शूटिंग से पहले पूछा था कि 'क्या तुम असहज हो?' मगर बिपाशा बसु के जवाब देने से पहले ही जॉन अब्राहम ने पूजा भट्ट से सवाल किया कि 'और मेरे कंफर्टेबल का क्या?' खबरों के मुताबिक, बताया जाता है की पूजा भट्ट को इस बात का एहसास हुआ कि वह अब तक केवल यही सोचती थी कि बिपाशा बसु ही इंटीमेट सीन देने में असहज  होती हैं। मगर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

ससुराल में जोरदार हुआ परिणीति चोपड़ा का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO

'किसी के बाप में इतना दम नहीं कि...', आखिर किस पर भड़के अक्षय कुमार?

'अगर रिया कपूर कहेंगी तो ये कपड़े भी उतार देंगे', आखिर क्यों ऐसा बोली शहनाज गिल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -