एयरपोर्ट पर विरूष्का को देख बोले फैंस- वामिका कहा है...?
एयरपोर्ट पर विरूष्का को देख बोले फैंस- वामिका कहा है...?
Share:

ये बात जगजाहिर है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक बोले जाते है, जिनकी एक झलक पाने के लिए पूरी दुनिया बेताब रहती है। चलिये आपका इंतजार खत्म करते हैं और विरुष्का की लेटेस्ट तस्वीर दिखा देते हैं। असल में बुधवार मॉर्निंग अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट कर लिया गया है। दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में देखते ही पैपराजी ने तुरंत अपने कैमरे सक्रीय किये और उनकी तस्वीरों को कैमरे कैद किया।  अब पैपराजी ने तस्वीरें क्लिक की थीं, तो सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली थी। और इस बात में बिलकुल भी वक़्त नहीं लगा। खुशी वाली बात ये है कि इस बार विराट और अनुष्का ने सुकून से ठहर कर पैपराजी को क्यूट पोज भी दिए। 

वहीं अगर दोनों के लुक के बारें में बात की जाए तो  एयरपोर्ट के लिये अनुष्का ने ग्रीन कलर की शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थी। लुक कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने इसके साथ व्हाइट शूज पहन रखे थे। ग्रीन शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट शूज में अनुष्का का लुक बेहद कैजुअल पर बहुत ही अच्छे लग रहे थे, इसमें वो काफी अच्छी भी लग रहीं। वहीं विराट कोहली ने  पिंक कलर की टी-शर्ट के साथ उन्होंने व्हाइट ट्राउजर पहना हुआ था, इसमें वो एकदम खिलाड़ी वाले स्टाइल में दिखाई दिए। 

बहुत वक़्त के बाद अनुष्का और विराट को साथ देख कर हर किसी का मन खुश हो चुका है। इस बीच कुछ लोगों को विराट-अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका की कमी खल रही थी। फोटो और वीडियोज वायरल होने के बाद कई यूजर्स पूछते दिखे कि बेटी कहां है?

फैन ने कार्तिक से की जबलपुर आने की मांग तो बोले एक्टर- "अब ब्रेकअप पर नानी के घर।।।"

जहीर इकबाल संग शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का रिएक्शन

कभी तेज तो कभी धीमी पड़ती दिख रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -