जहीर इकबाल संग शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का रिएक्शन
जहीर इकबाल संग शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई है. जहीर इकबाल ने हाल ही में सोनाक्षी को जन्मदिन विश करते हुए उन्हें I love You बोल दिया है, इसके उपरांत से ही दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं. अब सोनाक्षी ने खुद अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक खास पोस्ट साझा कर दिया है. 

शादी पर सोनाक्षी ने क्या कहा?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक मजेदार वीडियो साझा कर दिया है. खबरों का कहना है कि सोनाक्षी वीडियो में शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप सिंक करने वाली है. डायलॉग है- अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है. 

वीडियो पर कैप्शन लिखा है- क्यों हाथ धोकर मेरी विवाह करवाना चाहते हो. शादी की खबरों पर सोनाक्षी का रिएक्शन फैंस को काफी मजेदार लग रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है, तो प्लीज मुझे भी बता दो. 

खास है जहीर इकबाल का रिएक्शन: सोनाक्षी के इस मजेदार वीडियो पर खुद जहीर इकबाल ने भी रिएक्शन दे दिया है. जहीर इकबाल में सोनाक्षी के वीडियो पर ढेर सारी हंसने वाली इमोजी साझा कर दी है. 

शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा के मजेदार रिएक्शन का वीडियो वायरल होने लगा है. फैंस को अभिनेत्री का अंदाज बहुत एंंटरटेनिंग दिख रहा था. एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट सोना.., फनी. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वीडियो से ये तो साफ कर दिया है कि वो अभी तक विवाह नहीं किया है लेकिन जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते पर उन्होंने अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं बोला है. खैर, हम तो यही कहेंगे कि सोनाक्षी खुश रहें. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

फर्स्ट क्लास के बाद इस गाने में दिखी वरुण और कियारा की हॉट केमिस्ट्री

अब इस राज्य में टैक्स फ्री हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', CM ने किया ऐलान

बीजेपी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में आई बॉलीवुड क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -