सलमान खान और आर्यन खान को एक साथ देख बोले फैंस-
सलमान खान और आर्यन खान को एक साथ देख बोले फैंस- "यदि सलमान का बीटा होता तो..."
Share:

अंबानी फैमिली के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों ने दस्तक दी। इवेंट के बीच कई बड़ी हस्तियां भी दिखाई दी। यहां कुछ लोग ऐसे भी टकराए जिनके मध्य बॉन्ड देखने के लिए सारी दुनिया तरसी जाती है। अब यह तो जानते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान जिगरी से कम नहीं है। ऐसे में पठान का रिश्ता शाहरुख के परिवार के साथ कैसा है वह बीती रात देखने के लिए मिल गया। सलमान खान ने गौरी खान और उनके दोनों बच्चों के साथ मीडिया के सामने कई पोज दिए, साथ ही आर्यन खान खान और सलमान खान के मध्य एक खास कनेक्शन भी देखने के लिए मिला है। 

पिछली रात से वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो में एक वीडियो और आर्यन खान और सलमान खान का भी है, जिसे देख फैंस को हैश उड़ गएं हैं। सलमान खान और आर्यन खान की इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस इनकी जोड़ी को लेकर खूब कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान और आर्यन खान की वीडियो को देखने के उपरांत एक यूजर ने लिखा 'अगर आज सलमान का बेटा होता तो करण अर्जुन बन जाती।' तो वहीं दूसरा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखता है कि 'आर्यन खान बिल्कुल अपने पिता शाहरुख के जैसे ही दिखाई देते है, जिस तरह उन्होंने सलमान से हाथ मिलाया, वो बिल्कुल अपने पिता की तरह लगे।'

 

सलमान और आर्यन को एक साथ देख सलमान के फैंस को बहुत अफसोस हुआ कि काश सलमान का भी एक बेटा होता तो वो भी आर्यन की तरह होता और दोनो खान के बेटों में उनके पिता जैसा ही रिश्ता है। लोग आर्यन खान को काफी रूड समझतें हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वे कभी मुस्कुराते नहीं हैं और बॉलीवुड की काफी न्यू हिरोइंस्न को इगनोर भी कर देते है। लेकिन जिस तरह उन्होने सलमान खान को ट्रीट किया लोग इस बात को लेकर उनकी खूब तारीफ भी करने में लगे हुए है।  

रिलीज हुआ GUTAR GU का धमाकेदार ट्रेलर

'इतना लेट क्यों बोल रही है...', प्रियंका पर भड़की राखी सावंत

फैंस के इंतजार में जल्द लग सकता है ब्रेक, पूरी हुई जवान की शूटिंग...जानिए कब होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -