कार्तिक आर्यन को देख लड़कियों ने लगा दी दौड़, फिर किया प्रपोज़
कार्तिक आर्यन को देख लड़कियों ने लगा दी दौड़, फिर किया प्रपोज़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी चौड़ी है. एक्टर को देखते ही हसीनाएं अपना दिल हारने लग जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब वो एयरपोर्ट पर देखे गए. कुछ लड़कियां उन्हें देखते ही गुलाब लेकर दौड़ पड़ीं. यह नजारा जिसने भी देखा वो देखकर दंग रह गया. अब अभिनेता का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने शानदार अभिनय के साथ साथ अपने गुड लुक्स के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि, लाखों लड़कियां कार्तिक आर्यन पर अपनी जान छिड़कती है और वह उनके हैंडसम क्रश हैं. समय-समय पर इसका नजारा भी हमें देखने को मिला है और एक बार फिर कुछ लेडी फैंस ने खूबसूरत अंदाज में कार्तिक आर्यन के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

कार्तिक को देखते ही दौड़ीं लड़कियां:  हम बता दें कि 22 मार्च 2022 को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है. इसका एक वीडियो भी देखने के लिए मिला है, जिसमें पिंक कलर की हुडी और ब्लैक डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे कार्तिक एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट से निकल रहे होते हैं, तो उनकी दो लेडी फैंस उन्हें गुलाब का फूल देने के लिए उनके पीछे दौड़ने लग जाती है. इतने में कार्तिक पीछे मुड़कर उनसे गुलाब का फूल लेते हैं और उन्हें धन्यवाद कहते हैं. इस बीच एक पैपराजी ने कहा, 'अच्छे से घुटने पर बैठकर प्रपोज करो ना.' इस पर कार्तिक को शरमाते हुए भी देखा जा सकता है.

 

जानिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली द कश्मीर फाइल्स के सितारो ने ली कितनी फीस?

फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही चर्चाओं में आई संजय कपूर की बेटी, जानिए क्या है वजह

मिस्ट्री बाॅय संग स्पॉट हुई शाहरुख की लाडली, पैपराजी को देख छुपाया अपना चेहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -