प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में पति को देख बौखलाई पत्नी, उठाया ये कदम
प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में पति को देख बौखलाई पत्नी, उठाया ये कदम
Share:

जामताड़ा: झारखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ जामताड़ा के कुंडहित प्रखंड के शंकरपुर गांव में मंगलवार की शाम आपत्तिजनक हालत में प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पकड़ कर बिजली पोल में बांध दिया। साथ ही कुंडहित पुलिस को खबर दी। कुंडहित पुलिस खबर प्राप्त होते ही पुलिस बल घटनास्थल पहुंची तथा गांव के लोगों को समझाने की कोशिश की गई, मगर ग्रामीण मामले को लेकर अड़े रहे। बाद में पुलिस द्वारा बहुत समझाने-बुझाने के पश्चात् पुलिस मामले को शांत कराया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, बनकाटी निवासी 30 वर्षीय शख्स का शंकरपुर गाव की 29 वर्षीय महिला के साथ लम्बे वक़्त से संबंध चल रहा था। महिला के पति की मौत हो चुकी है। मंगलवार प्रातः शख्स शंकरपुर गांव आय़ा था तथा महिला के साथ घर में उपस्थित था। इसकी खबर युवक की पत्नी को लग गई तथा वह गांव शंकरपुर में महिला के घर पहुंच गई। इस के चलते पत्नी ने अपने पति को महिला के साथ आपतिजनक स्थिति में देखकर विरोध जताया। विरोध करने पर युवक और प्रेमिका ने मिलकर अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। बाद में गांव के लोगों ने प्रेमी युगल को पकड़कर बिजली पोल में बांधकर कुंडहित थाना में खबर दी। गांव के लोगों ने घटना के बारे में युवक के पिता को भी खबर दी।

वही इस बीच पिता ने अपनी बहू की घायल स्थिति को देखकर 108 एम्बुलेंस को खबर दी तथा बाद में पत्नी को कुंडहित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे एडमिट कराया। वहीं, कुंडहित पुलिस दोनों प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों से मुक्त कर प्राथमिक चिकित्सा के लिये कुंडहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। क्योंकि दोनों को गांव के लोगों ने पीटा भी था। बता दे कि शंकुरपुर निवासी महिला के पति की बीमारी के चलते वर्ष 2019 को मौत हो गई थी। तब से बनकाटी निवासी शख्स के साथ महिला के संबंध थे तथा शख्स का महिला के घर आना-जाना लगा रहता था। मगर मंगलवार को बीवी ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इस पर बहुत झगड़ा हुआ।

चलती बस में महिला पुलिसकर्मी से हुई छेड़छाड़, हैरान कर देने वाला है मामला

सरेआम हुई रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या, जानिए पूरा मामला

खाने में मदद के लिए पड़ोसी ने बुलाया घर, फिर लड़की का बलात्कार कर बनाया वीडियो और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -