सरेआम हुई रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या, जानिए पूरा मामला
सरेआम हुई रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में रोड रेज की एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। मामूली से पार्किंग विवाद के पश्चात् 4-5 अज्ञात बदमाशों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक सेवानिवृत पुलिसकर्मी का बेटा है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अपराधियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार, रोड रेज की घटना का शिकार हुआ युवक अरुण (35) टीला मोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम जावली रहने वाला था। वह अपने 2 दोस्तों के साथ मंगलवार रात लगभग 9।30 बजे खाना खाने के लिए गया हुआ था। इस के चलते कार पार्किंग को लेकर उसका कुछ अज्ञात लड़कों से झगड़ा हो गया।

वही झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि 5-6 अज्ञात लड़कों ने अरुण के साथ बुरी तरह मारपीट आरम्भ कर दी। इस के चलते अरुण गंभीर तौर पर घायल हो गया। घायल स्थिति में ही उसे तत्काल दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच के बाद चोटिल अरुण को मृत घोषित कर दिया। घटना के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गए। सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें जमीन पर पड़े युवक पर एक युवक ईंट से हमला कर रहा है। 

वही घटना के पश्चात् घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। वही पुलिस रोड रेज समेत कई दूसरे एंगल से भी घटना की तहकीकात कर रही है। कहा जा रहा है कि मृतक युवक अरुण दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा कुंवर सिंह का बेटा था।

'अधिकारी ने बंद कर दी केजरीवाल की ये फ्री स्कीम', भड़के मनीष सिसोदिया ने मांगा जवाब

'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द

गाड़ी चलाने के दौरान रखे इन बातों का ध्यान वरना भुगतना पड़ेगा हर्जाना, गडकरी ने किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -