बुर्ज खलीफा पर छाया 'एनिमल', देखकर रणबीर कपूर करने लगे ये हरकत
बुर्ज खलीफा पर छाया 'एनिमल', देखकर रणबीर कपूर करने लगे ये हरकत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की 'एनिमल' फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर प्रशंसकों के बीच बहुत बज है. इस बीच चर्चाओं ने और जोर पकड़ लिया जब फिल्म की स्टार कास्ट दुबई में नजर आई. शहर अलग ही रोशनी में जगमगाता नजर आया. दुबई के बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की फिल्म के पश्चात् रणबीर की एनिमल का टीजर चलाया गया. 

हालांकि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन प्रशंसकों के लिए फिल्म के 60 सेकेंड के टीजर को इस टावर पर दिखाया गया. ये मोमेंट बेहद ही बेहतरीन था. इसलिए तो खुद रणबीर कपूर भी अपने मोबाइल में कैप्चर करने से अपने आप को रोक नहीं पाए. वो बुर्ज खलीफा की फोटो निकालते-वीडियो बनाते नजर आए. रणबीर की आंखों में अलग ही चमक और चेहरे पर खुशी देखने को मिली. 

वहीं बॉबी देओल फिल्म का टीजर देख बेहद खुश दिखाई दिए. बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म के टीजर को देख वो बोले- वाह. ये वीडियो देख प्रशंसक भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. अपने पसंदीदा स्टार्स को इस तरह खुश देख वो भी बेहद हैप्पी हैं. आपको बता दें, एनिमल में रणबीर-बॉबी के साथ अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं. 

इवेंट के दौरान अचानक इमरान हाशमी को KISS करने लगे सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO

एक्टर नहीं तो क्या होते सलमान खान? खुद एक्टर ने किया खुलासा

इस एक्टर ने ऐश्वर्या राय को बुलाया प्लास्टिक, बोले- 'इन कंट्रोवर्सी की वजह से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -