इवेंट के दौरान अचानक इमरान हाशमी को KISS करने लगे सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO
इवेंट के दौरान अचानक इमरान हाशमी को KISS करने लगे सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। आरभिंक 3 दिनों में फिल्म ने तगड़ा कलेक्शन किया है, हालांकि उसके बाद कमाई गिरती जा रही है। वहीं वीकेंड में फिर से कलेक्शन में उछाल की उम्मीद है। इस बीच पिछली शाम सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने प्रशंसकों से रूबरू हुए। इस के चलते सलमान खान काफी मस्त मूड में नजर आए तथा जवाबों से महफिल लूटी। प्रशंसक सलमान के जवाबों को खूब एन्जॉय करते नजर आए।

वही इवेंट में सलमान खान काफी मजाकिया मूड में नजर आए तथा अपने जवाबों से महफिल लूटते नजर आए। सलमान से एंकर ने पूछा कि क्या मैजिक है टाइगर-जोया का जो स्क्रीन पर काम करता है? इस पर सलमान बोलते हैं- 'अभी तक इन लोगों की बदौलत कुछ करना नहीं पड़ता है। जैसा हूं, वैसे ही चला जाता हूं तो ज्यादा होशियारी करने की आवश्यकता नहीं है। जितनी कॉमिक टाइमिंग है उतनी रहने दो, जितना एक्शन है उसे थोड़ा बड़ा दो।'
 
सलमान आगे बोलते हैं, 'जितना रोमांस है उसे थोड़ा कम कर दो, ताकि फैमिली वाले पूरा देखें। क्योंकि कैटरीना हैं इस पिक्चर में तो थोड़ा रोमांस तो बनता ही है पिक्चर में जोया-टाइगर का। यदि इमरान का किरदार आतिश का नहीं होता तो मैं गारंटी से बोलता हूं कि ये तो हो ही जाता।' तत्पश्चात, सलमान, मजाकिया अंदाज में इमरान को किस करते नजर आते हैं,जैसे इमरान अपनी फिल्मों में अभिनेत्रियों को करते थे। सलमान आगे बोलते हैं, 'मेरी आदत तो रही नहीं, लेकिन इनकी आदत छूटी जा रही है।' वहीं इमरान हाशमी बोलते हैं कि उन्होंने तो मनीष शर्मा से कहा था मगर बात नहीं बनी।

इस एक्टर ने ऐश्वर्या राय को बुलाया प्लास्टिक, बोले- 'इन कंट्रोवर्सी की वजह से...'

कैमरे के सामने काजोल को कपड़ा बदलता देख चौंके फैंस! Deepfake टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल पर भड़के लोग

VIDEO! वाराणसी में गंगा आरती करती दिखीं सनी लियोन, नया अवतार देख फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -