अनिल कपूर के हमशक्ल को देख बोले लोग-
अनिल कपूर के हमशक्ल को देख बोले लोग- "बिना छाती के बाल पहली बार स्पॉट हुए..."
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की लाइफ देखकर तमाम लोग उनकी तरह जिंदगी जीना चाह रहे है लेकिन ऐसा आसान नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तमाम बॉलीवुड स्टार्स हमशक्ल हैं जो भले ही मूवीज  की दुनिया में सक्रीय नहीं हैं लेकिन बहुत चर्चा में बने रहते हैं। आए दिन तमाम स्टार्स के हमशक्ल की फोटोज वायरल होने लग जाते है। अब दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के हमशक्ल के फोटोज वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। खास बात ये है कि अनिल कपूर का हमशक्ल इंडिया से नहीं बल्कि अमेरिका का निवासी है।

अनिल कपूर और उनके हमशक्ल का कालोज वायरल: अनिल कपूर के हमशक्ल जॉन एफर अमेरिका में फिटनेस कोच के नाम से जाने जाते है। उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी तमाम फोटोज साझा की है। बता दें कि जॉन एफर ने हाल ही में अपनी और अनिल कपूर की तस्वीर की कोलाज बनाकर साझा किया है। इसमें एक तरफ जॉन एफर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए मिरर सेल्फी ले ली है। वहीं, दूसरी तरफ अनिल कपूर की पुरानी फोटो है। ये कोलाज साझा करते ही वायरल हो गया और लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन देना भी शुरू कर चुके है।

 

अनिल कपूर के हमशक्ल पर लोगों के कमेंट: बता दें कि अनिल कपूर और जॉन एफर के कोलाज पर एक यूजर ने लिखा है, 'अनिल कपूर बिना छाती के बाल पहली बार स्पॉट किए गए।' एक यूजर ने लिखा, 'भाई बाल कम हैं तुम्हारे पास, नॉट वैलिड।' एक यूजर ने लिखा है, 'कॉपी ऑफ अनिल कपूर।' एक यूजर ने लिखा है, 'अपना भाई तो एकदम अनिल कपूर लग रहा है।' इस तरह से तमाम यूजर्स ने कमेंट कर रहे है।

शूटिंग खत्म कर टहलने निकले थे इमरान हाशमी, लोगों ने कर दी पत्थरबाजी

प्रोजेक्ट K के लिए पहली पसंद नहीं थी दीपिका, इस एक्ट्रेस को नाग अश्विन देना चाहते थे मौका

बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -