28 वर्ष के युवक के प्यार में पड़ी माँ के भूत बच्ची ने इस तरह उतारे
28 वर्ष के युवक के प्यार में पड़ी माँ के भूत बच्ची ने इस तरह उतारे
Share:

जवान आशिक के प्रेम के जाल में पड़ी 3 बच्चों की मां को प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा कि 14 वर्ष की बेटी को भी भुला दिया है। 2 वर्ष तक 28 साल के  युवक से अवैध संबंध के उपरांत महिला का प्यार परवान चढ़ा। केस झारखंड के रामगढ़ जिले का है। यहां 3 बच्चे की मां को 28 वर्ष के युवक से प्यार हुआ तो उसने अपने पति और बच्चों से सारे रिश्तेनाते तोड़ गई।

अवैध संबंध से उपजी इस प्रेम कहानी में 3 बच्चों की मां ने अपने पति से संंबंंध तोड़कर कुंवारे प्रेमी के साथ रहने का निर्णय कर लिया है। महिला ने रामगढ़ जिला अदालत में पति से तलाक के लिए आवेदन लगा दिया है। तलाक की लिखित सूचना महिला ने गिद्दी थाना की पुलिस को भी दी जा चुकी है। जंहा इस बात का पता चला है कि अपने पति और बच्चों से अपना रिश्ता पूरी तरह से हमेशा के लिए तोड़ लिया था। उसके इस निर्णय में पति और बच्चों की रजामंदी की सूचना दी गई है।

मीडिया ने जानकारी दी हैकौशल्या देवी नाम की इस महिला की शादी 15 वर्ष पहले फुलसराय गांव के पूरन साव के साथ हुई थी। अभी कौशल्या के कुल 3 बच्चे हैं। इनमें सबसे बड़ी लड़की की उम्र 14 वर्ष है। कौशल्या देवी रामगढ़ के समीप चरही, कुजू, बड़गांव आदि बाजारों में सूप-टोकरी बेचती है। इस क्रम में वह बाजारटांड़ निवासी सूरज पासवान की गाड़ी से बाजार आना-जाना किया करती थी। बीते 2 वर्ष में कौशल्या और सूरज की पहचान पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। अवैध संबंध का शक गहराने पर उसके पति ने थाने में सूरज पासवान के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। हालांकि कौशल्या और सूरज में नजदीकियां बढ़ती ही चली गई। जंहा इस बात का पता चला है कि  महिला का प्रेमी अविवाहित है।तीन बच्चों की मां के कुंवारे प्रेमी सूरज ने कहा कि कौशल्या से वह बेहद प्यार करता है, इसलिए साथ-साथ रहने का फैसला किया है। महिला के पति पूरन साव ने कहा कि अब कौशल्या से जीवनभर कोई संबंध नहीं रखेगा। वह अब उसकी पत्नी नहीं रही।

वृद्ध के बाद अब 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए होगा कोरोना वैक्सीन का परिक्षण

सरकारी कामकाज में निजी बैंकों की भागीदारी आरबीआई के दिशा-निर्देशों पर आधारित होगी: वित्त मंत्री

बेंटले ने भारत में लॉन्च किया लग्जरी ऑटोमोटिव बेंटागा, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -