बेंटले ने भारत में लॉन्च किया लग्जरी ऑटोमोटिव बेंटागा, जानिए पूरा विवरण
बेंटले ने भारत में लॉन्च किया लग्जरी ऑटोमोटिव बेंटागा, जानिए पूरा विवरण
Share:

लग्जरी ऑटोमोटिव बेंटले भारत में नया बेंटायगा पेश कर रही है। यह एसयूवी 4.10 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत पर दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में बिक्री टीम के माध्यम से बुकिंग के लिए उपलब्ध है। बेंटले का कहना है कि 2021 का अपडेट सब कुछ है, बेंटायगा को प्रदर्शन के साथ शोधन को संतुलित करते हुए बनाया गया था। नई बेंटायगा बेंटले की नई Beyond100 व्यापार रणनीति के तहत लॉन्च की गई पहली कार है, जो एक ऐसी यात्रा होगी जो कंपनी को स्थायी लक्जरी गतिशीलता में विश्व का अग्रणी बनेगी। 

इसके डिजाइन की बात करें तो बड़ा मैट्रिक्स ग्रिल देखना, जबकि नए, बुद्धिमान एलईडी मैट्रिक्स हेडलैंप तकनीक में कट क्रिस्टल ग्लासवेयर से प्रेरित हस्ताक्षर बेंटले डिजाइन शामिल है। एक अधिक आक्रामक फ्रंट बम्पर समग्र विशेषताओं को बढ़ाता है, जबकि विंडस्क्रीन वाइपर पहली बार पेश किया गया है, जिसमें प्रत्येक हाथ में 22 वॉशर जेट होते हैं। पीछे की तरफ, नए बेंटायगा में एक बड़ा परिवर्तन हुआ है, जिसमें पीछे की सतहों के कुल रिडिजाइन के साथ एक नया पूर्ण-चौड़ाई वाला टेलगेट शामिल है। 

हालांकि, इसका रियर लुक भी आपको मंत्रमुग्ध कर देता है, रियर में मौजूद यात्रियों को भी अधिक जगह का आनंद मिलता है, कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर लेगरूम 100 मिमी तक बढ़ जाता है। अगली पीढ़ी के इंफोटेनमेंट सिस्टम को बेंटले 'विंग' डैशबोर्ड डिज़ाइन में एकीकृत किया गया है और इसमें 10.9 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है। एंड्रॉइड ऑटो के साथ, मौजूदा वायर्ड सिस्टम के साथ, पहली बार वायरलेस एप्पल कारप्ले मानक है।

Hyundai ने लॉन्च किया अपना मल्टी पर्पस व्हीकल स्टारिया का आधिकारिक टीज़र

ओकिनावा ऑटोटेक Oki100 को किया गया लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया XPulse 200T, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -