देखिये अपनी माँ से भी कही ज्यादा चौखी है सारा....
देखिये अपनी माँ से भी कही ज्यादा चौखी है सारा....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सारा अली खान व जहान्वी के बारे में आप जानते ही है जो के जल्द ही अपनी अपनी फिल्मो में आने के लिए तैयार है. जहान्वी की बात करे तो वह जल्द ही करण की एक फिल्म में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. तो वही बात करे सैफ अली खान व अमृता की बेटी सारा अली खान के बारे में तो यह खूबसूरत मोहतरमा भी जल्द ही फिल्मो में  आने वाली है जिसका नाम है 'केदारनाथ' इस फिल्म में हमे सारा का एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है.

फिल्म के लिए सैफ की बेटी सारा भी काफी उत्साहित है. इस फिल्म में हमे सारा अली खान के संग में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले है.फिल्म के लिए सारा ने निर्देशक संग केदारनाथ के भी दर्शन किये थे. अब बात कर ली जाए सारा की खूबसूरती के बारे में तो  जनाब बता दे कि, आजकल सोशलमीडिया साइट्स इंस्ट्रग्राम पर सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता की एक तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें सारा अपनी मां की पूरी तरह कॉपी लग रही हैं.

इंस्टाग्राम पर सारा अली खान (@saraalikhanreal) के अकाउंटर से ये तस्वीर शेयर की गई है और कैप्शन में लिखा है, ‘मी एंड माई मॉम’. इस तस्वीर में सारा बिल्कुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं. अब वैसे भी सभी को सारा की इस  फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.      
                  

अक्षय है बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार : सलमान खान

दमदार आवाज के साथ-साथ रोबदार अंदाज, ऐसे थे हमारे अमरीश पूरी साहब...



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -