यूपी में धार्मिक स्थलों की होगी कड़ी सुरक्षा
यूपी में धार्मिक स्थलों की होगी कड़ी सुरक्षा
Share:

लखनऊ :  यूपी में ताजमहल के साथ ही अयोध्या, वाराणसी एवं मथुरा के विवादित धार्मिकस्थलों की सुरक्षा व्यवस्था को और सुदृढ़ किया जाएगा. यह फैसला राज्य के गृह विभाग के प्रमुख सचिव देबाशीष पण्डा की अध्यक्षता में आज यहां हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में लिया गया.

बता दें कि इस उच्च स्तरीय बैठक में धार्मिक स्थलों अयोध्या ,मथुरा और वाराणसी तथा ताजमहल की वर्तमान सुरक्षा व्यवस्था की सघन समीक्षा की गई.समीक्षा बैठक में अधिकारियों को इन सभी स्थलों पर लागू सुरक्षा योजना के अनुसार पर्याप्त संख्या में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गए.

इस बारे में प्रमुख सचिव गृह ने कहा कि इन सभी स्थलों की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की लापरवाही अथवा शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सीसीटीवी कैमरों से मिले फीडबैक का सघन विश्लेषण कर सुरक्षा की दृष्टि से संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित करने के साथ ही उनकी गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने और सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग को लंबे समय तक सुरक्षित रखने के भी निर्देश दिए गए. इस अहम बैठक में पुलिस महानिदेशक एस जावीद अहमद, गृह सचिव एस के रघुवंशी सहित कई आला अधिकारी मौजूद थे.

पुलिस की आँखों के नीचे से चोर ले उड़े 30 लाख का सामान 

नाले और कूड़े के ढेर में मिले पैसे, लूटने के लिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -