जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी, पुलवामा मुठभेड़ में एक और दहशतगर्द ढेर
जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी, पुलवामा मुठभेड़ में एक और दहशतगर्द ढेर
Share:

श्रीनगर: देश में कोरोना वायरस महामारी के दौरान जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में लगातार एनकाउंटर जारी है। अब हाल ही में यहाँ पुलवामा के गोसू इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है। बताया जा रहा है कि, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जारी इस एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया गया है।

वहीं कश्मीर जोन पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पुलिस और सुरक्षा बल संयुक्त रूप से इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। यहां दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर एक्शन लेते हुए आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले अज्ञात आतंकियों ने डेलिना पुलिस पोस्ट पर सोमवार शाम को ग्रेनेड से हमला किया था। इस संबंध में एसएसपी अब्दुल कयूम ने जानकारी देते हुए बताया था कि, आतंकियों ने जो ग्रेनेड फेंका था, वह बाहर ही फट गया था और इस धमाके में कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस ग्रेनेड हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया था। सुरक्षा और पुख्ता कर दी गई और हर जगह हमलावरों की तलाश की जा रही थी। हालांकि, हमला किसने किया यह अभी तक पता नहीं चल सका है।

आपको बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बीते शनिवार को भी सुरक्षा बलों के साथ हुए एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादी मारे गए थे, जबकि आर्मी का एक जवान जख्मी हो गया था। इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के आरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -