श्रीनगर : सुरक्षा बलों ने तीन उग्रवादियों को किया गिरफ्तार

Jan 23 2016 03:17 PM
श्रीनगर : सुरक्षा बलों ने तीन उग्रवादियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर।  जम्मू कश्मीर में सेना के द्वारा चलाए जा रहे एक अभियान के तहत कश्मीर में 3 लोगो को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस अभियान के तहत पुलिस ने अपनी इस कार्यवाही में खतरनाक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के साथ में जुड़ने वाले एक 17 वर्षीय एक युवक के सहित 3 उग्रवादियों को अपनी हिरासत में लिया है. इस दौरान अपनी इस कार्यवाही में सुरक्षा बलों ने एक ‘भगोड़े’ पुलिस वाले के साथ साथ कल रात से घाटी में चल रहे अभियान में इन्हे अपनी हिरासत में लिया है.

इसके साथ साथ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अपनी जानकारी में दोहराया है की आतंकी संगठन हरकत उल मुजाहिदीन के दो उग्रवादियों को भी बारामूला जिले के शोपियां इलाके से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि जिले के संगरामा इलाके के बाग में अभियान के दौरान इश्फाक अहमद सोफी उर्फ उमर और एजाज अहमद गोजरी उर्फ छोटा करीमुल्ला को गिरफ्तार किया गया।

सुरक्षा बलों ने जब तलाशी लो तो इनके पास से सुरक्षा बलों को एक पिस्तौल और एक हथगोला मौके से बरामद हुआ. जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के द्वारा 26 जनवरी के पूर्व ही किसी आतंकी घटना से निपटने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है.