370 पर बोली महबूबा, यदि यह हुई खत्म तो कश्मीर नहीं रहेगा भारत का...'
370 पर बोली महबूबा, यदि यह हुई खत्म तो कश्मीर नहीं रहेगा भारत का...'
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी के प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने आज लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा बयान भी दे डाला. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अनुच्छेद 370 या 35ए की डेडलाइन को तय कर रहे हैं, तो इस स्थितयि में जम्मू-कश्मीर की जनता के लिए भी यही डेडलाइन हो जाएगी.  साथ ही उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी बड़ा बयान दे डाला. 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर का जिन शर्तों के साथ भारत में विलय हुआ था, अगर उन्हें ही वापस ले लिया जाता है तो हम मुल्क से अपना विलय तोड़ लेंगे. इस तरह से उन्होंने एक बार फिर देशविरोधी बयान दिया है. आपको बता दें कि महबूबा ने अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमे शाह ने 2020 तक जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35ए को खत्म करने के लिए कहा था. 

महबूबा मुफ्ती इस दौरान कल जारी किए गए कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी टिप्पणी करने से नही चूकी. बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि वह कश्मीर में सेना की मौजूदगी को कम करेगी और इतना ही नहीं साथ ही AFSPA पर पुनर्विचार भी वह करेगी. इस पर अब महबूबा ने कहा, कांग्रेस के घोषणापत्र में वहीं बातें हैं जो मुफ्ती मोहम्मद सईद साहब ने बीजेपी के साथ गठबंधन के दौरान कही थीं.

अब कांग्रेस के घोषणापत्र पर रक्षा मंत्री का बयान, कहा- यह सुरक्षाबलों के मनोबल को तोड़ेगा

आप से गठबंधन न होने पर अजय माकन का बड़ा फैसला, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

नमो टी.वी को लेकर चुनाव आयोग ने मांगी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट

घोषणापत्र पर कांग्रेस में ही गरमाया विवाद, राहुल की तस्वीर से नाराज हुई सोनिया गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -