अब कांग्रेस के घोषणापत्र पर रक्षा मंत्री का बयान, कहा- यह सुरक्षाबलों के मनोबल को तोड़ेगा
अब कांग्रेस के घोषणापत्र पर रक्षा मंत्री का बयान, कहा- यह सुरक्षाबलों के मनोबल को तोड़ेगा
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस के घोषणा-पत्र को लेकर भाजाप उस पर एकाएक हमले बोल रही है. अब भाजपा की ओर से  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में जो अफ्स्पा कानून में समीक्षा की बात कही गई है, यह सुरक्षाबलों के मनोबल को तोड़ देगी. निर्मला ने माना कि कांग्रेस यह घोषणापत्र देशद्रोहियों, अलगाववादियों को समर्थन देने के लिए लाई है. 

आपको यह इस बात से भी अवगत करा दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया था कि सत्ता में आने पर सशस्त्र बल (विशेषाधिकार) अधिनियम (AFSPA) की समीक्षा होगी. लेकिन वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के इस वादे ने बड़े राजनीतिक विवाद को जन्म दे दिया है.

भारतीय जनता पार्टी ने इस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी खतरनाक वादे कर रही है और उसके मेनिफेस्टो में ऐसा अजेंडा है जो कि देश को तोड़ने का काम करता है. वहीं वित्त मंत्री जेटली ने कहा कि राहुल गांधी के दोस्तों ने जो मेनिफेस्टो बनाया है वह जम्मू-कश्मीर और राष्ट्र की सुरक्षा को लेकर सही नहीं है. आगे उन्होंने माना कि राहुल गांधी ने कहा कि वह जो वादे करते हैं उसे लागू करते हैं. इस मेनिफेस्टो में ऐसे एजेंडे हैं जो देश को तोड़ने का काम करते हैं. वहीं इस पर पीएम मोदी और यूपी के सीम और के भाजपा नेताओं ने भी बयान दिया है. 

नमो टी.वी को लेकर चुनाव आयोग ने मांगी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट

हिंदू आतंकवाद के मुद्दे पर ओवैसी ने मोदी को घेरा, गोडसे पर दिया बड़ा बयान

अरुणाचल में बोले पीएम, एक परिवार ने देश पर 55 साल राज किया, फिर भी काम नहीं

पाकिस्तान पर पड़ी महंगाई की मार, ऐसे हो गए है हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -