इस बीमारी के कारण आधी रात को सड़क पर भागने लगी यह अभिनेत्री, कहती थी- 'अमिताभ मुझे मार देंगे...'
इस बीमारी के कारण आधी रात को सड़क पर भागने लगी यह अभिनेत्री, कहती थी- 'अमिताभ मुझे मार देंगे...'
Share:

70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी के बारे में आज भी जब बात होती है तो सुनकर हैरानी होती है. उनसे जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जो चौकाने वाले हैं. आपको बता दें कि उनका शव 2005 में उनके घर में मिला था. आप सभी जानते ही होंगे कि परवीन बॉबी ने बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी छवि बनाई थी और वह अपनी लव लाइफ के कारण चर्चाओं में रहीं थीं. एक समय में उनका नाम महेश भट्ट के साथ जुड़ा था. कहा जाता है परवीन बॉबी का अफेयर कबीर बेदी के साथ भी रहा था और ब्रेकअप के बाद उन्होंने महेश भट्ट का हाथ थाम लिया. वहीं महेश भट्ट भी उस समय अपनी पत्नी को छोड़कर परवीन बॉबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. वहीं साल 1979 में महेश भट्ट को अचानक से एक ऐसी सच्चाई का पता चला था कि उसे जानने के बाद उनके होश उड़ गए थे.

जी दरअसल एक दिन महेश भट्ट घर लौटे तो उन्होंने देखा कि परवीन ने फिल्म का कॉस्ट्यूम पहन रखा है, वह घर के एक कोने में बैठी हैं और उनके हाथ में चाकू है. यह सब देखने के बाद महेश हैरान हुए लेकिन उन्हें देखते हुए परवीन ने उन्हें चुप रहने का इशारा किया और इसके बाद परवीन ने कहा- ''बात मत करो, कमरे में कोई है जो मुझे मारने की कोशिश कर रहा है.'' कहा जाता है महेश ने इससे पहले परवीन का ऐसा रूप नहीं देखा था और उन्हें डॉक्टरों को दिखाने के बाद महेश को पता चला कि उन्हें सिजोफ्रेनिया नामक मानसिक बीमारी है. उसके बाद महेश भट्ट परवीन बॉबी का इलाज अच्छे डॉक्टर से करवाना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों का कहना था कि उन्हें ठीक करने के लिए इलेक्ट्रिक शॉक देने होंगे. यह सुनकर महेश भट्ट टूट गए क्योंकि वह ऐसा कुछ भी नहीं चाहते थे.

कहा जाता है परवीन बॉबी की यह बीमारी कभी ठीक नहीं हो पाई. कभी कभी परवीन को ऐसा भी लगता था कि अमिताभ बच्चन उन्हें मारना चाहते हैं इसी कारण से उन्हें कमरे में बंद रखा जाने लगा. एक बार परवीन की हालत बहुत नाजुक हो गई थी कि महेश भट्ट अपनी पहली पत्नी के पास लौट गए और उन्होंने उन्हें छोड़ दिया. वहीं महेश भट्ट खुद बता चुके हैं, ''एक बार वह परवीन को आधी रात पर घर पर छोड़ कर चले गए तो परवीन ने उन्हें रोकने की कोशिश की. उसके बाद वह आधी रात को आधे कपड़ों में सड़कों पर दौड़ती रहीं लेकिन महेश चले गए थे.''

mardaani 2 box office : उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी रानी की मर्दानी, जानिये क्या रहा 2 हफ्तों का कलेक्शन

dabangg 3 box office : पहले हफ्ते सलमान ने जीता फैंस का दिल, जानिये क्या रही कमाई

भांजी के आने पर ख़ुशी से फुले नहीं समाए सलमान, ट्वीट कर बहन को कहा 'शुक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -