भांजी के आने पर ख़ुशी से फुले नहीं समाए सलमान, ट्वीट कर बहन को कहा 'शुक्रिया'
भांजी के आने पर ख़ुशी से फुले नहीं समाए सलमान, ट्वीट कर बहन को कहा 'शुक्रिया'
Share:

बॉलीवुड के दबंग भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने बीते शुक्रवार को जन्मदिन मनाया, उनके लिए यह जन्मदिन डबल सेलिब्रेशन का दिन रहा. जी हाँ, दरअसल उनके जन्मदिन वाले दिन ही वे एक बार फिर से मामा बन चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सलमान की बहन अर्प‍िता खान शर्मा ने भाई के जन्मदिन के दिन ही बेटी को जन्म दिया है और इस दोहरी खुशी के मौके पर सलमान ने बहन अर्प‍िता और आयुष शर्मा को धन्यवाद कहा है. हाल ही में सलमान ने एक ट्वीट के जरिए अर्प‍िता और आयुष को थैंक्स कहा है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत. इस परिवार को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट देने के लिए अर्प‍िता और आयुष आपको धन्यवाद. उम्मीद करता हूं कि इस पोस्ट को जितने लोग पढ़ेंगे उतने लोग उसे (आयत को) आशीर्वाद देंगे और आशा करता हूं कि बड़ी होकर हम सबका नाम रोशन करे. इतने प्यार और इज्जत के लिए धन्यवाद. आप सबका आभारी हूं.'' आप सभी को बता दें अर्प‍िता और आयुष की बेटी का नाम आयत शर्मा है. बीते कल आयुष ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम का कार्ड शेयर किया और उन्होंने लिखा- ''हमारे घर बेबी गर्ल आई हैं. आयत शर्मा को मिली दुआओं और प्यार के लिए सभी का बहुत शुक्रिया.''

आपको पता हो यह अर्पिता और आयुष का सेकेंड चाइल्ड हैं इसके पहले उन्हें एक बेटा है और उस बेटे का नाम आहिल शर्मा है. वहीं बेटी के जन्म से पहले ही अर्पिता ने भाई सलमान के जन्मदिन पर जमकर एन्जॉय किया था और केक भी कटवाया था. मिली जानकारी के अनुसार अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है.

इन तीनो एक्ट्रेस के विरोध में जलाया गया पुतला, फराह ने मांगी माफी

अभिनेत्री रिया सेन का हॉट वीडियो आया सामने, फैंस को किया दीवाना

2020 में कर सकते है शादी बाहुबली के यह एक्टर, कर रहे अपनी नयी फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -