खुल गया सुहाना खान की तस्वीर का राज, ये शाहरुख़ की बेटी नहीं है कोई और
खुल गया सुहाना खान की तस्वीर का राज, ये शाहरुख़ की बेटी नहीं है कोई और
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में एक फोटो को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लड़की की फोटो तेजी से वायरल हो रही है और वह बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा था कि ये सुहाना खान की है। अब इस फोटो की सच्चाई की सामने आ गई है कि ये सुहाना खान की ही या किसी और की है। तो चलिए जानते है इसके बारें में...

सुहाना खान के फैन पेज से शेयर की गई तस्वीर: सुहाना खान के फैन पेज से एक फोटो भी साझा गई थी और बताया गया था कि ये तस्वीर उनकी है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक लड़की व्हाइट बिकिनी पहने हुए समंदर की तरफ देखती हुई दिखाई दे रही है। ये तस्वीर लड़की की पीठ की तरफ क्लिक की गई है इसलिए उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है । ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और बताया गया है कि तस्वीर में दिखने वाली लड़की शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान हैं। जबकि ये तस्वीर सुहाना खान की नहीं है बल्कि एक्ट्रेस शानवी श्रीवास्तव की बताई जा रही है। 

 

शानवी श्रीवास्तव की है तस्वीर: शानवी श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ये  फोटो साझा की थी। शानवी श्रीवास्तव की इस बिकिनी वाली तस्वीर को उनके फैंस ने पसंद किया था और कमेंट भी कर दिए थे । वहीं, शानवी श्रीवास्त की इस तस्वीर को सुहाना खान के फैन पेज से शेयर कर उनकी तस्वीर कहा गया था।

जिम से इंटरनेट पर वायरल हुआ सारा अली खान और आशीष चंचलानी का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

मेकर्स की उम्मीदों का गाला घोंट रहे 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के आंकड़े

CA बनने की इच्छा रखने वाला लड़का कैसे बन गया एक्टर, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -