प्रेग्नेंसी में जमकर आनंद ले रहीं हैं करीना, माँ से करवाई मालिश
प्रेग्नेंसी में जमकर आनंद ले रहीं हैं करीना, माँ से करवाई मालिश
Share:

करीना कपूर खान आजकल प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहीं हैं। जी हाँ, वह जल्द ही दूसरी बार माँ बनने वाली हैं और वह इसे लेकर बड़ी ही एक्साइटेड भी हैं। माँ बनने से पहले वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं। हर दिन वह अपने आप से जुडी कोई ना कोई पोस्ट कर रहीं हैं जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं अब हाल ही में करीना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मां सिर पर मालिश कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इस तस्वीर को शेयर कर करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'मां के हाथ की मालिश।' इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना ने कफ्तान पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इसी के साथ करीना की मां बबीता के बारे में बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी है। वैसे तस्वीर में करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिख रहा है। इस तस्वीर पर करीना के फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी तेजी से कमेंट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने इस पर कमेंट किया है, 'दोनो बहुत प्यारे हैं।' वहीं अमृता अरोड़ा ने दिल वाला इमोजी बनाया है। वैसे बीते दिनों ही करीना कपूर खान ने यह बताया था कि 'जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था।'

करीना ने बताया था कि, 'उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।' उन्होंने बताया था, 'मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।' वैसे करीना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी जो अगले साल रिलीज होगी।

पति को नेहा ने किया सरेआम किस, देखिये शादी की अनसीन तस्वीरें

शादी के लिए होटल से निकली काजल अग्रवाल, तस्वीरें हुईं वायरल

लाल जोड़े में बेहतरीन नजर आईं नागिन बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -