शादी के लिए होटल से निकली काजल अग्रवाल, तस्वीरें हुईं वायरल
शादी के लिए होटल से निकली काजल अग्रवाल, तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की आज शादी है। जी हाँ, आज वह शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। वहीं काजल अपनी शादी की रस्मों के लिए घर से होटल के लिए भी निकल चुकीं हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं उन्हें घर से निकलते वक्त अपनी मां के साथ स्पॉट किया गया है। जी दरअसल काजल ने अपनी मां के साथ कैमरे के सामने पोज दिए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। वैसे इस दौरान वो पिंक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं जो उन पर काफी जच रहा है। शादी के पहले काजल का लुक सादगी से भरा था लेकिन बेहतरीन था।

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि उन्होंने हाथ जोड़कर ग्रीट भी किया है। वैसे इस दौरान काजल के चेहरे की हंसी भी बेहतरीन नजर आई। उनके चेहरे की चमक बता रही है कि उन्हें अपनी शादी की कितनी जल्दी है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि काजल अग्रवाल की शादी का सेलिब्रेशन 29 अक्टूबर से शुरू हुआ था। उस दौरान उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी को खूब एन्जॉय किया था। वहीं उसके बाद उनकी हल्दी सेरेमनी के भी फोटोज आए थे जो बेहतरीन रहे थे।

आप देख सकते हैं काजल अपनी हल्दी में काफी खुश और सुंदर लग रही थी और उनका लुक दिल को छू लेने वाला था। वैसे हल्दी के लिए उन्होंने फ्लावर जूलरी पहनी थी जो आकर्षक थी। वहीं उनके ऊपर येलो आउटफिट भी काफी अच्छा दिख रहा था। वैसे आप जानते ही होंगे बीते 6 अक्टूबर को काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर गौतम किचलू संग शादी का ऐलान किया था और उसके बाद से उनके फैंस में ख़ुशी की लहर थी।

इंडियन नेवी की बड़ी सफलता, बंगाल की खाड़ी में नेवी ने INS कोरा से दागी मिसाइल

3270 पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगा इतना वेतन

फ्रांसीसी राष्ट्रपति पर जाकिर नाइक ने कहा- 'दर्दनाक सजा मिलेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -