लाल जोड़े में बेहतरीन नजर आईं नागिन बानी
लाल जोड़े में बेहतरीन नजर आईं नागिन बानी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'नागिन 5' में जबसे सुरभि चंदना आईं हैं तब से शो में चार चाँद लग गए हैं। वैसे सुरभि काफी समय से चर्चाओं में हैं और शो में आने के बाद से वह और भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में शो 'नागिन 5' के सेट से सुरभि चंदना की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हे देखकर आपके होश उड़ने वाले हैं। हमे यकीन है आप उनकी इन तस्वीरों से एक पल के लिए भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

वैसे सुरभि चंदना की नई तस्वीरें जो सामने आई हैं, इन तस्वीरों में सुरभि चंदना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 'नागिन 5' के अपकमिंग एपिसोड में सुरभि चंदना इसी लाल जोड़े में नजर आएंगी और उसी दौरान के फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं लाल रंग के जोड़े में सुरभि चंदना नई-नवेली दुल्हन जैसी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना के इस ब्राइडल लुक को देखकर लोगों की निगाहें ही नहीं हट रही है। इस समय सुरभि चंदना के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफों के पूल बाँधने में लगे हुए हैं।

वैसे ब्राइडल लुक की तस्वीरों को शेयर करते हुए सुरभि चंदना ने कैप्शन में लिखा है - 'Lost Count of the Shaadis i have done on TELEVISION but everytime it excites me to dress up as a Bride Real Shaadi Main God only knows what will happen#naagin5#banisharma#banibanidulhan#swipeleft' वाकई में इसमें वह बहुत बेहतरीन लग रहीं हैं।

आज शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, सामने आए हल्दी-मेहँदी के फोटोज

आईआईटी-इंदौर ग्रामीणों के लिए कैंपस के बाहर खोला जाएगा जनऔषधि केंद्र

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -