चिरंजीवी स्टारर आचार्य से दूसरा सिंगल जल्द होगा रिलीज
चिरंजीवी स्टारर आचार्य से दूसरा सिंगल जल्द होगा रिलीज
Share:

फिल्म आचार्य से एक खबर आई कि चिरंजीवी स्टारर आचार्य का दूसरा सिंगल बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। जबकि कोराताला शिवा ने इसकी पुष्टि की। बता दे कि आचार्य मेगा स्टार चिरंजीवी द्वारा अभिनीत है। इस बहुचर्चित बड़े बजट के नाटक की शूटिंग कोरोनवायरस की दूसरी लहर के कारण रोक दी गई है और निर्माता कोविड की स्थिति नियंत्रण में आने के बाद शूटिंग को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आचार्य निर्माता स्थिति सामान्य होते ही प्रचार गतिविधियों को शुरू करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जनता गैरेज फेम कोराताला शिवा ने आचार्य के बारे में बात की और खुलासा किया कि आचार्य का दूसरा गाना एक भूतिया रोमांटिक नंबर होगा जो बहुत जल्द लॉन्च होगा। 

कोराटाला के मुताबिक, गाना रिलीज करने का यह सही समय नहीं है और यही वजह है कि वे इसे टाल रहे हैं। रोमांटिक नंबर मेगा पावर स्टार राम चरण और सांवली सुंदरता पूजा हेगड़े के बीच प्रेम ट्रैक पर आधारित है। हालांकि, यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि आचार्य एक बढ़ई से नक्सली बने की कहानी है, जो प्राकृतिक संसाधनों के संरक्षण के मिशन पर है। कोराटाला शिवा की महान कृति में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इसका संगीत मणि शर्मा ने दिया है।

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

अगस्त में रिलीज़ हो सकती है ममूटी की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -