अगस्त में रिलीज़ हो सकती है ममूटी की ये फिल्म
अगस्त में रिलीज़ हो सकती है ममूटी की ये फिल्म
Share:

साउथ इंडस्ट्रीज के जाने माने एक्टर ममूटी को तो आप सभी जानते  ही होंगे, इतना ही नहीं ममूटी हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, और तो और ममूटी ने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी, उन्होंने  कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक भूमिका निभाई। 15 से अधिक वर्षों के बाद, निर्माता श्रृंखला में अगली फिल्म लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। 

वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के चलते फिलहाल बिजी है, ऐसा कहा जा रहा है कि यदि कोरोना महामारी से निजात मिला तो  मलयालम वर्ष जो कि 17 अगस्त को मनाया जाता है उसके पहले रिलीज़ होने वाली है। इसकी प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने हमें बताया, "अगर कोई प्रतिबंध सीमित नहीं है इस तारीख को एर्नाकुलम में शूटिंग शुरू होगी। इसे के मधु और पटकथा लेखक एसएन स्वामी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, लेकिन बाकी तकनीशियनों को केवल एक सप्ताह में अंतिम रूप दिया जाएगा।

ममूटी और मुकेश जैसे फ्रैंचाइज़ी के नियमित अभिनेताओं के साथ, फिल्म में अभिनेताओं का एक नया सेट भी होगा। सूत्र ने संकेत दिया, "रेनजी पनिकर, सौबिन शाहिर, आशा शरथ, साई कुमार और अन्य भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।" निश्चित रूप से कई दिलचस्प नए जमाने के तत्व होंगे जो दर्शकों को आगे देख सकते हैं। कहानी उपन्यास होगी।" इसके प्रमुख सेतुराम अय्यर के बारे में क्या? "ठीक है, जब उनकी बात आती है तो कोई बदलाव नहीं होगा। यह उनका स्टाइल, ड्रेसिंग, आचरण या चरित्र हो, वह वही रहेगा। हमें नहीं लगता जब उनके चरित्र चित्रण की बात होगी तो लोग किसी भी बदलाव को पसंद करेंगे।”

रोहनप्रीत का भांगड़ा वीडियो शेयर कर बोलीं नेहा कक्कड़- 'मेरे सोहणे सरदार जी'

प्रवासी मजदूरों के मामले पर SC ने केंद्र को लताड़ा, कहा- पंजीकरण की प्रक्रिया काफी सुस्त

अलीगढ़ में यूपी पुलिस की 'दारु' पार्टी, चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -