महाकाल दर्शन करने आये श्रद्धालुओं और सुरक्षा गार्ड के बीच हुए हाथापाई
महाकाल दर्शन करने आये श्रद्धालुओं और सुरक्षा गार्ड के बीच हुए हाथापाई
Share:

उज्जैन। शहर में स्थित महाकाल मंदिर में भीड़ बढ़ने के साथ ही सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच विवाद भी सामने आने लगे है। घटना सोमवार की है, जब अन्न क्षेत्र के पास मंदिर परिसर के बाहर सुरक्षा गार्ड और दर्शनार्थी के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गई। 

 श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ श्रावण मास के पहले ही बढ़ गई है। सोमवार को सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ होने लगी थी। इसी बीच मंदिर समिति के अन्नक्षेत्र के सामने से होकर दर्शनार्थियों की भीड़ मंदिर में प्रवेश के लिए मानसरोवर द्वार की ओर बढ़ रही थी। यहां सुरक्षा गार्ड व्यवस्था संभाल रहे थे, तभी सुरक्षा गार्ड का एक परिवार से विवाद हो गया। 

दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की बात हाथापाई तक आ गई। जिससे वहां मौजूद अन्य लोगों ने सूझबूझ से मामला शांत करवाया। हालांकि विवाद का कारण महिला श्रद्धालु को धक्का लगना बताया जा रहा है। वजह है कि भीड़ होने के साथ ही मंदिर में सुरक्षा की कमान संभालने वाले गार्ड भी नए होने से परेशानी हो रही है। मामले में मंदिर से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि भीड़ अधिक होने के कारण यह स्थिति बनती है। मंदिर में लगे सुरक्षा गार्डों को समझाइस देंगे। आगे से ऐसा न होने का आस्वाशन दिया गया है। 

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुईं मायावती, लखनऊ में कल जुटेंगे बसपा के दिग्गज

अपनी ही माँ के क़त्ल की साजिश रच रही थी 13 वर्षीय बेटी, चौंकाने वाली है वजह

मुस्लिम समाज ने जगन्नाथ मंदिर में भेंट किया चांदी का रथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -