घर से गायब हुई लड़की, अगले दिन तैरता मिला शव
घर से गायब हुई लड़की, अगले दिन तैरता मिला शव
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में बीते मंगलवार दोपहर को घर से निकली 12वीं कक्षा की छात्रा का शव बुधवार रात्रि करनाल के पास नहर में तैरता हुआ मिला. मिली जानकारी के मुताबिक इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के आगामी कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

वहीं मृतका की पहचान श्वेता (16) निवासी करेड़ा खुर्द के रूप में हो चुकी है. इस मामले में बताया जा रहा है कि लडकी के पिता श्याम सिंह ने मंगलवार को अपनी लड़की के घर से चले जाने की सूचना सदर यमुनानगर पुलिस को दी थी, जिसके बाद थाना पुलिस ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी. वहीं पुलिस जांच अधिकारी संदीप कुमार का कहना है कि उन्हें सूचना मिली की करनाल कुंजपुरा पुल के पास बड़ा गांव के पास एक लड़की का शव नहर में तैर रहा है.

इस मामले के बारे में सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने उसकी पहचान की और बताया कि वह शव श्वेता का ही है. बताया गया है श्वेता के पिता ने बताया कि इसकी दिमागी हालत ठीक होने के ना होने के कारण अपने घर से चली गई थी, जिसने शायद नहर में छलांग लगा ली. वहीं आज जब उसका शव मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पति ने मारी पत्नी को गोली और कर ली आत्महत्या, शव देख भाई ने उठाया यह कदम

पति करता था पत्नी की पिटाई, एक दिन पत्नी ने तंग आकर किया ये हाल

कोर्ट में बोली महिला- 'रेप के बाद थककर सो गई थी', आरोपी को मिल गई जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -