बाइक से टच हो गई स्कूटी तो भड़की लड़की ने सड़क पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए पूरा मामला
बाइक से टच हो गई स्कूटी तो भड़की लड़की ने सड़क पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए पूरा मामला
Share:

इटावा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) शहर के बीचो बीच पक्का तालाब पर बाइक (Bike) स्कूटी (Scooty) में टच होने पर लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. लड़की ने मोटरसाइकिल सवार शख्स का मोबाइल (Mobile) छीनकर तोड़ दिया. अब इस मामले का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स ने बताया हमने माफी भी मांगी इसके पश्चात् भी लड़की ने मेरा फोन तोड़ दिया.

वही इटावा थाना कोतवाली इलाके (Etawah Kotwali Thana) के पक्के तालाब पर एक लड़की ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. खबर के अनुसार, शख्स मंगल अपनी मोटरसाइकिल से पक्का तालाब की तरफ मोबाइल पर चर्चा करते हुए कहीं काम से जा रहा था. तभी सामने से आ रही एक लड़की की स्कूटी से शख्स की मोटरसाइकिल टच हो गयी. तत्पश्चात, लड़की ने अपनी स्कूटी रोककर शख्स का मोबाइल छीना एवं जमीन पर पटक दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है.

वही पीड़ित शख्स ने बताया कि वह टेंट की दुकान पर कार्य करता है. आज दिन में पक्का तलाब से होकर किसी काम से निकल रहा था. तभी एक स्कूटी सवार लड़की से मोटरसाइकिल गलती से टच हो गई थी. तत्पश्चात, हमने लड़की से माफी मांगने के लिए मोटरसाइकिल रोकी. हमने उससे माफी मांगनी चाही मगर लड़की ने मेरा एंड्रॉयड मोबाइल छीनकर दो बार सड़क पर मार कर तोड़ दिया. हालांकि अभी तक शख्स ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई है. ड्रामा करने वाली लड़की का भी अब तक कोई पता नहीं चल सका है.

बड़ी खबर! अब रेलवे स्टेशन पर भी बनेंगे पैन व आधार, जानिए कैसे?

अच्छी खबर! राम जन्मभूमि से पूरी-गंगासागर तक की यात्रा करना हुआ आसान, जानिए कैसे?

2022 में चीन का जीडीपी विकास लक्ष्य 1991 के बाद से सबसे निचले स्तर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -