नौ साल की बच्ची के टिकटॉक वीडियो बनाने पर भड़की माँ, हुआ खौफनाक अंजाम
नौ साल की बच्ची के टिकटॉक वीडियो बनाने पर भड़की माँ, हुआ खौफनाक अंजाम
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पक्का बाग इलाके का है जहाँ टिकटॉक वीडियो बनाने से रोकने पर नौ साल की बच्ची ने खुदकुशी कर ली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक लड़की निजी स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा थी और डीसीपी बलकार सिंह का कहना है कि, ''प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बच्ची सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी.

बुधवार को भी वह टिकटॉक पर वीडियो बना रही थी. इस पर उसकी मां ने उसे डांटा कि वह हमेशा मोबाइल पर लगी रहती है. इससे वह नाराज हो गई. रात को वह बिस्तर से उठकर बाथरूम गई और वहां पर चुन्नी से फंदा लगा लिया. सुबह आंख खुलने पर जब परिजनों ने उसे बिस्तर पर नहीं देखा तो उसे तलाशा. इस दौरान बच्ची बाथरूम में लटकी मिली. इस बारे में काफी देर तक उसके तीन भाई-बहनों को भी नहीं बताया गया.''

इस मामले में एवी यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी विभाग की प्रमुख डॉ. जसबीर कौर ऋषि का कहना है कि, ''बच्चों को मोबाइल से दूर रखना वक्त की चुनौती है. बच्चे जो वीडियो में देखते हैं, उसे अपनाने की कोशिश करते हैं. अब सोशल मीडिया पर सब कुछ आसानी से मिलता है. ऐसे में बच्चों को मोबाइल से दूर रखना चाहिए. अगर बच्चे सोशल मीडिया के आदी हो चुके हैं तो उनको प्यार से समझाकर ही रास्ते पर लाया जाना चाहिए. डांटने पर वे जिद्दी हो जाते हैं.'' वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

बोलेरो में लड़की को ले गए तीन लड़के और दो दिन कमरे में बंद कर बुझासी हवस की प्यास

न्यू ईयर पार्टी पर पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -