न्यू ईयर पार्टी पर पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट
न्यू ईयर पार्टी पर पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट
Share:

चेन्नई: विवाह के कई साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ तो पत्नी-पत्नी में तनाव रहने लगा. ऊपर से पत‍ि को शराब पीने की भी आदत थी. इस वजह से मामला तलाक तक पहुंच गया. न्यू ईयर की पार्टी के दौरान एक फ‍िर दोनों में विवाद हुआ तो पत्नी मायके चली गई. इस बात से तंग आकर पत‍ि ने अपना प्राइवेट पार्ट काट ल‍िया. यह हैरतअंगेज़ घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के वॉशरमैनपेट में मंगलवार शाम की है.

पुलिस के मुताबिक, सुनामी क्वॉर्टर में एक दंपत्ति रहता है ज‍िसका नाम बाबू (40) और देवी (35) है. इस दंपत्ति का कोई बच्चा नहीं है और इस बात पर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था. देवी को अपने पति बाबू की शराब पीने की आदत भी पसंद नहीं थी. देवी, बाबू से तलाक लेना चाहती थी और सोमवार को विवाद होने के बाद वह घर छोड़कर मायके चली गई. हालांकि, न्यू ईयर सेलिब्रेशन  के ल‍िए वह मंगलवार को वापस लौट आई थी. इसी दौरान बाबू के शराब पीने पर दोनों के बीच फिर विवाद आरंभ हो गया. देवी फ‍िर से अपनी मां के घर चली गई.

विवाद के बाद पत्नी के मायके लौटने से पति का इतना द‍िमाग खराब हुआ कि उसने एक खौफनाक कदम उठाया. पत्नी के इस व्यवहार से दुखी होकर बाबू किचन में गया और चाकू से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. उसकी चीख सुनकर पड़ोसी दौड़े आए और उपचार हेतु सरकारी हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

न्यू ईयर पार्टी करने के लिए मेडिकल स्टोर में मचाई लूट, चाक़ू के रैपर से लूटेरे तक पहुंची पुलिस

पहले पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद कर ली ख़ुदकुशी

दिल्ली; रेलवे क्वार्टर में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -