हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले में महिला मित्र के साथ स्कूटी से जा रहे युवा कारोबारी नाजिम खान की भीमताल मार्ग पर अमृतपुर-चंदादेवी मोड़ के समीप बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। हमलावरों ने कारोबारी की दाहिनी आंख पर गोली मारी थी जो सिर को चीरते हुए बाहर निकल गई। पुलिस, कारोबारी की महिला मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

वहीं, 18 दिन के भीतर हल्द्वानी में गोली कांड में दो हत्याओं से लोग आक्रोश में हैं और पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं।  इंदिरानगर वार्ड-33 के रहने वाले 31 वर्षीय नाजिम खान पुत्र रियासत खान पटेल चौक पर लेडीज कपड़े और दवा बेचने का कार्य करता था। गुरुवार सुबह वह घर से दुकान खोलने के लिए स्कूटी से निकला था। अपराह्न लगभग पौने चार बजे उसके बड़े भाई वाजिद उर्फ ‘राजू’ को एक महिला ने फोन कर जानकारी दी कि नाजिम की दुर्घटना हो गई है, उसे अस्पताल लाया जा रहा है।

बकौल वाजिद टेढ़ी पुलिस स्थित एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि भाई की दुर्घटना में नहीं बल्कि गोली लगने से मौत हो गई है। पुलिस ने कारोबारी के साथ मौजूद रही महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दानापुर में मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या

बोलेरो में लड़की को ले गए तीन लड़के और दो दिन कमरे में बंद कर बुझासी हवस की प्यास

न्यू ईयर पार्टी पर पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -