बोलेरो में लड़की को ले गए तीन लड़के और दो दिन कमरे में बंद कर बुझासी हवस की प्यास
बोलेरो में लड़की को ले गए तीन लड़के और दो दिन कमरे में बंद कर बुझासी हवस की प्यास
Share:

हाल ही में यूपी के सीतापुर से अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक लड़की को बंधक बनाकर 2 दिनों तक गैंगरेप किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में दरिंदों के चंगुल से भागकर किसी भी तरह लड़की अपने परिजनों तक पहुंची और उन्हें अपनी आप बीती बताई. उसके बाद लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस से की. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही तीन लड़कों पर गैंगरेप का केस दर्ज कर ल‍िया और आरोप‍ियों की तलाश शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

इस पूरे मामले को सीतापुर जनपद के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाली 25 साल की लड़की अपने रिश्तेदारों से म‍िलने गई थी. इस मामले में लड़की ने बताया कि, '' वह वहां से गांव के बाहर बाजार स्थित मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर वापस आ रही थी तभी गांव के तीन लड़के म‍िले जो बोलेरो से गांव जा रहे थे. उन्होंने लड़की को घर तक छोड़ने की बात कहकर उसे गाड़ी में बैठा लिया और गांव के बाहर एक कमरे में ले जाकर उसे बंधक बना लिया.''

इस मामले में आगे लड़की ने पुलिस को बताया कि, ''कमरे में 2 दिन तक बंधक बनाए रखने के दौरान तीनों ने लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.'' वहां से किसी तरह भागने में सफलता पाकर लड़की ने पहले परिजनों को बताया फिर उनके साथ जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है और उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा.

न्यू ईयर पार्टी पर पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट

पहले पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद कर ली ख़ुदकुशी

दिल्ली; रेलवे क्वार्टर में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -