BJP की जीत को लेकर बोले सिंधिया- 'जनता ने डबल इंजन की सरकार चुनी...'
BJP की जीत को लेकर बोले सिंधिया- 'जनता ने डबल इंजन की सरकार चुनी...'
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के 3 दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 5 प्रदेशों के चुनाव परिणामों पर कहा कि आज लोगों ने ऐतिहासिक विजय बीजेपी को दी है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह बात साफ़ है कि देश में डबल इंजन की सरकार जनता की प्रगति, जनता का भरोसा और जनता के लिए हमेशा खड़ी है।

वही इस चुनाव के वातावरण में भी यूक्रेन से विद्यार्थियों को सुरक्षित कॉरिडोर के माध्यम से वापस लाया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने तमाम बैठक कर अलग-अलग पीएम से चर्चा की तथा विद्यार्थियों को बहुत कम वक़्त में सुरक्षित बाहर निकाला है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। यह भारत सरकार की एक अच्छी पहल थी, जिसकी प्रत्येक स्थान पर प्रशंसा हो रही है। ग्वालियर में खुलने जा रहे देश के पहले ड्रोन विद्यालय पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि आज देश का पहला ड्रोन स्कूल का शुभारंभ किया जाएगा। देश में एक नई टेक्नोलॉजी को ऊंची उड़ान दी जाएगी।

आपको बता दें बृहस्पतिवार से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। वे आज देश के पहले ड्रोन स्कूल का शुभारंभ समारोह में सम्मिलित होंगे, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत तमाम मंत्री गण मौजूद रहेंगे। वहीं शाम को ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया की जयंती पर मुख्यमंत्री समेत बड़े नेता पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। ग्वालियर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने मंत्री सिंधिया का विशाल स्वागत किया।

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -