यहाँ भारी बारिश के चलते स्कूलों पर लगा ताला
यहाँ भारी बारिश के चलते स्कूलों पर लगा ताला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में भारी वर्षा हो रही है। आगामी कुछ दिनों में वर्षा और बढ़ सकती है। इस बीच उत्तराखंड आपदा प्रबंधन केन्द्र एवं मौसम विभाग ने अल्मोड़ा और आसपास के क्षेत्रों में 15 सितंबर को भारी वर्षा होने का अनुमान व्यक्त किया है। इस अलर्ट को देखते हुए अल्मोड़ा के कलेक्टर ने कल जिले में सभी विद्यालयों को अवकाश रखने का आदेश दिया है।

अल्मोड़ा में गुरुवार को कक्षा 1 से 12 तक के सभी शासकीय, अशासकीय एवं निजी विद्यालयों के साथ-साथ आंगनबाड़ी केन्द्रों में भी अवकाश रखने का ऐलान किया गया है। जिले के मुख्य शिक्षा अफसर ने इस बाबत आदेश जारी कर दिए हैं। भारी वर्षा की चेतावनी को देखते हुए केवल अल्मोड़ा ही नहीं प्रदेश के अन्य जिले मसलन रुद्रप्रयाग, चमोली, पिथौरागढ़ इत्यादि में भी 15 सितंबर को सभी विद्यालय बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं। इसमें 12वीं तक के विद्यालयों के साथ-साथ आंगनबाड़ी केन्द्र भी बंद रखने का आदेश है।

वही बुधवार को उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में झमाझम वर्षा हुई। दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों से तपिश एवं उमस का मौसम बना हुआ था। ऐसे में दोपहर के समय हुई वर्षा ने जहां लोगों को राहत की सांस दी, वहीं मौसम भी बहुत खुशगवार हो गया। 

ज्ञानवापी स्थित मज़ारों पर पूजा-पाठ करना चाहता है मुस्लिम पक्ष, हिन्दुओं ने कोर्ट में लगाई कैविएट याचिका

पंजाब में कोई प्लांट नहीं लगा रही BMW, फिर युवाओं से सीएम मान ने क्यों किया 'झूठा' वादा !

2 दलित बहनों को घर से घसीटकर उठा ले गए 3 दरिंदे, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -