2 दलित बहनों को घर से घसीटकर उठा ले गए 3 दरिंदे, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाया
2 दलित बहनों को घर से घसीटकर उठा ले गए 3 दरिंदे, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाया
Share:

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गांव के बाहर पेड़ से 2 दलित बहनों की लटकती हुई लाश मिली और लाश के मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। इस मामले में मृतक लड़कियों की मां का आरोप है कि बीते बुधवार दोपहर 3 युवक उसकी बेटियों को उठाकर ले गए और दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटका दिए। इस मामले को निघासन थाना इलाके के तमोलीन गांव की बताया जा रहा है। यहाँ शव मिलने के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वहीं इस दौरान एसपी संजीव सुमन से भी भीड़ की बहस भी हो गई।

दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस ने आरोपी छोटू को हिरासत में ले लिया है। ऐसी खबर है कि पुलिस को उसके तीन साथियों की और तलाश है। वहीं मृतक लड़कियों ने की मां ने बताया कि घटना में शामिल आरोपी पड़ोसी गांव लालपुर के रहने वाले हैं। जब लोगों ने सड़क पर जाम लगा लिया तो जिले के एसपी संजीव सुमन भारी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे। यहाँ आक्रोशित भीड़ को उन्होंने कह दिया, 'नेतागिरी मत करो'। उसके बाद लोग और भड़क उठे। वहीं इस दौरान लोगों से उनकी बहसबाजी भी हो गई। हालाँकि पुलिस ने भीड़ के बीच से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। बताया जा रहा है दोनों नाबालिग लड़कियों का शव लखीमपुर मुख्यालय के पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गया है और यहाँ से पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

मृतक लड़कियों की मां का कहना है, 15 साल और 17 साल की अपनी दोनों बेटियों के साथ बुधवार की दोपहर को वह घर के बाहर बैठी हुई थी। कुछ देर बाद बेटियों को बाहर छोड़कर वो कपड़े डालने के लिए घर के अंदर चली गईं और उसी वक्त बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंच गए। तीन में से दो अलग-अलग लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटा और एक लड़के ने बाइक स्टार्ट की और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए। तीनों लड़के रोज आते थे। आज जब वो आए उस वक्त हमारी बिटिया हमारे पास बैठी हुई थी। तीनों ही लालपुर के रहने वाले थे। आगे मृतक दोनों दलित बहनों की मां ने कहा, 'हम जैसे ही अंदर गए, तभी पीली शर्ट और सफेद शर्ट पहने दो लड़के उनकी बेटियों को घसीटने लगे जबकि नीली शर्ट पहने युवक ने गाड़ी स्टार्ट की और फिर तीनों लोग लड़कियों को लेकर फरार हो गए। बेटियों को बचाने के लिए वह दौड़ी और उसके कपड़े भी फट गए।

जनप्रतिनिधियों एवं विभाग प्रमुखों की महम्वपूर्ण बैठ सम्पन्न, हुए कई अहम फैसले

महापौर ने किया ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण

इस मंदिर में होती है हिंदी माता की पूजा, दूर दूर से आते है भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -