स्पेन की राजधानी में स्कूलों के आगे से हटाई गई बर्फ
स्पेन की राजधानी में स्कूलों के आगे से हटाई गई बर्फ
Share:

स्पैनिश राजधानी शहर मैड्रिड में सोमवार को स्कूल बंद कर दिए गए थे, जबकि राजधानी में एक बड़े बर्फीले तूफान के बाद अधिकांश ट्रेनों और उड़ानों को फिर से शुरू कर दिया गया था। जबकि मैड्रिड में कई लोगों ने दुर्लभ बर्फ गिरने का आनंद लिया, शहर के केंद्र में स्कीइंग और बड़े पैमाने पर स्नोबॉल झगड़े पकड़े हुए, इस सप्ताह बर्फ को फिसलन बर्फ में बदलने के लिए एक ठंडा जादू सेट किया गया था, और अधिकारियों ने अधिक सड़कों को साफ करने के लिए दौड़ लगाई।

बर्फ के तूफान ने स्पेन के संक्रमणों के बीच अपने कोरोना वायरस टीकाकरण कार्यक्रम की गति बढ़ाने की कोशिश की। मैड्रिड में उतरने वाले टीकों के एक नए जत्थे को सोमवार को उत्तरी स्पेन के विटोरिया में ले जाया गया।

रेनफे ट्रेन ऑपरेटर के अनुसार, सभी फास्ट ट्रेन लाइनें मैड्रिड-बार्सिलोना कनेक्शन के लिए वर्जित चल रही थीं, जो कि दोपहर बाद फिर से शुरू होने की संभावना है। अधिकांश मैड्रिड उपनगरीय लाइनें सोमवार को काम कर रही थीं, लेकिन सामान्य से कम ट्रेनों के साथ। मैड्रिड के बाराजस मुख्य अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक टर्मिनल पर दो रनवे फिर से खोले गए और हवाईअड्डा संचालक ने कहा कि सोमवार को उड़ान भरने और बाहर जाने वाली लगभग 400 उड़ानों को रद्द कर दिया गया था।

Ind Vs Aus: बेनतीजा ख़त्म हुआ सिडनी टेस्ट, अब ब्रिस्बेन में होगा अंतिम मुकाबला

किसान आंदोलन पर बोली कांग्रेस- खट्टर-शाह और योगी पर दर्ज हो केस

गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए कर दिया अपने ही दोस्त का क़त्ल, ऐसे खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -