गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए कर दिया अपने ही दोस्त का क़त्ल, ऐसे खुला राज़

आगरा: उत्तर प्रदेश पुलिस ने जितेंद्र हत्याकांड का खुलासा कर दिया है, जिसके बाद खुद अफसर भी हैरान रह गए. जितेंद्र की जिस कारण हत्या की गई वह वाकई हैरानी में डालने वाली थी. जितेंद्र की हत्या उसी के दोस्त ने केवल एक मोबाइल के लिए की थी. दरअसल आगरा के सैंया इलाके में 6 जनवरी को एक अज्ञात शव मिला था. पुलिस ने जब इस अज्ञात शव की शिनाख्त जितेंद्र के तौर पर की थी.

पुलिस ने जब इसकी गहराई से जांच की तो पता चला कि जितेंद्र का क़त्ल उसी के दोस्त मोनू ने किया था. मोनू की गर्लफ्रेंड उससे लगातार एक एंड्राइड मोबाइल की मांग कर रही थी. लेकिन मोनू बेरोजगार था, लिहाजा गर्लफ्रेंड की इस मांग को वह पूरा नहीं कर पा रहा था. मोनू ने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए एक खतरनाक योजना बनाई. मोनू के दोस्त जितेंद्र के पास एंड्रॉयड मोबाइल था और मोनू वह मोबाइल लेना चाह रहा था. मोनू ने अपने ही एक साथी को सहयोग के लिए अपने साथ मिला लिया और बातों में फंसकर जितेंद्र को अपने साथ ले गया. मोनू और उसके साथी ने जितेंद्र को पकड़ लिया और जितेंद्र की शर्ट से गला दबाकर बेरहमी से क़त्ल कर दिया.

जितेंद्र की मौत सुनिश्चित करने के लिए मोनू और उसके साथी ने जितेंद्र की लाश पर मिट्टी डाल दी. जब जितेंद्र के मरने की पुष्टि हो गयी, उसके बाद मोबाइल लूटकर मोनू और उसका साथी फरार हो गया. पुलिस ने मोनू और उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

यातायात के लिए बंद किया गया जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग, ये रही वजह

800 रुपए किलो हुआ मटन, 'बर्ड फ्लू' के चलते कीमतों में जबरदस्त उछाल

14 जनवरी को चीन पहुंचेगी WHO की टीम

Most Popular

- Sponsored Advert -