Ind Vs Aus: बेनतीजा ख़त्म हुआ सिडनी टेस्ट, अब ब्रिस्बेन में होगा अंतिम मुकाबला

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की दिलचस्प सीरीज का निर्णायक और अंतिम चौथा टेस्ट क्रिकेट मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच सोमवार को बिना किसी नतीजे के ख़त्म हुआ। चार मैचों की श्रृंखला एक-एक से बराबरी पर है और दोनों देशों के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का फैसला अब 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में होने वाले अंतिम टेस्ट मुकाबले से होगा।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से भारत का ब्रिस्बेन जाना सख्त क्वारंटाइन दिशा-निर्देशों के चलते हलांकि पहले निश्चित नहीं था, किन्तु बाद में सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया कि दोनों टीमें ब्रिस्बन जाएंगी जहां अंतिम टेस्ट मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के ब्रिस्बेन पहुंचने का प्रबंध भी कर दिया गया है। ब्रिस्बेन में दरअसल कोरोना वायरस के नए स्वरुप के नए मामले पाए जाने के बाद तीन दिन का लॉकडाउन लागू कर दिया गया था। यह लॉकडाउन हालांकि सोमवार रात को समाप्त हो जाएगा क्योंकि इस क्षेत्र में इस दौरान कोरोना के नए केस भी नहीं पाए गए है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन जाने के लिए लिखित में कुछ शर्ते भी रखी थी जिनके पूरे होने के बाद टीम ने संतुष्टि जताई है। इसके साथ ही BCCI ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को ब्रिस्बेन में सख्त क्वारंटाइन नियमों से राहत देने के संदर्भ में लिखा था क्योंकि इसकी वजह से भारतीय टीम को होटल में ही रहना पड़ता जिसे लेकर खिलाड़ियों को आपत्ति थी।

जमशेदपुर पर 10-मैन केरल राइडर्स ने 3-2 से दर्ज की जीत

रोनाल्डो अब तक के सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बने

जमशेदपुर 'कई अवसरों' को कवर करने में विफल रहा: कोयल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -