स्कूल से लौटने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या
स्कूल से लौटने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या
Share:

नूंह : नूंह के मॉडल स्कूल के हॉस्टल में 12वीं की एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली. मेवात मॉडल स्कूल से छुट्टी होने के पश्चात छात्रा हॉस्टल आई थी. वहीं हॉस्टल की वार्डन ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्रा हॉस्टल वापस आयी और खाना खाकर लगभग साढ़े 3 बजे सो गयी थी. वहीं छात्रा के पिता ने इसे हत्या बताते हुए जांच की मांग की है.

फिरोजपुर निवासी छात्रा के पिता कुछ समय पहले ही शहर के सद्दीक नगर में रहने आये थे और उनकी बेटी का दाखिला उन्होंने मेवात मॉडल स्कूल नूंह में करवाया था. उनकी बेटी कक्षा 12 वीं की छात्रा थी. छात्रा के ही स्कूल में उसके दोनों भाई भी पढ़ते हैं. छात्रा को 2 माह पहले ही हॉस्टल भेजा गया था.

जब छात्रा के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में कराई तब इस मामले में नूंह थाना प्रभारी ने कहा कि - मामले की शिकायत दर्ज़ कर ली गयी है और इसकी जांच की जा रही हैं. वहीं छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती उसकी हत्या की गयी है. इसके अलावा उनके 2 बच्चे जो इसी स्कूल में पढ़ते हैं वे मंगलवार को ही अपनी बड़ी बहन से मिलकर गए थे. इस पर छात्रा के पिता ने कहा कि उन्हें पूरा शक है कि उनकी बेटी की हत्या की गयी है. वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

10 दिन थाने के चक्कर काटने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या

बीजेपी नेता के बेटे के हत्यारो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा, नाले में मिला शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -