WhatsApp चैट पर क्लास की लड़कियों संग रात गुजारने की बातें करते थे स्कूल के बच्चे, ऐसे हुआ खुलासा
WhatsApp चैट पर क्लास की लड़कियों संग रात गुजारने की बातें करते थे स्कूल के बच्चे, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मुंबई का है जहाँ के पॉश स्कूल के स्टूडेंट्स ने कुछ ऐसी हरकत की कि स्कूल स्टाफ से लेकर उनके पेरेंट्स तक हैरान रह गए. इस मामले में 8 वीं क्लास में पढ़ रहे स्टूडेंट्स की WhatsApp ग्रुप चैट्स से पता चला है कि बच्चे क्लास की लड़कियों को लेकर अश्लील बातें कर रहे थे और यह सामने आते ही सभी के होश उड़ गए. इस मामले में बताया गया कि महज 13-14 साल के ये बच्चे चैट में रेप जैसे विषय में बातें करते पाए गए और इस बात खुलासा तब हुआ जब ग्रुप में ऐड दो लड़को की मां ने चैट पढ़ी और यह पढ़कर हैरान रह गईं.

इस मामले में उसके बाद उन्होंने स्कूल जाकर इस बारे में शिकायत दर्ज की. वहीं स्टूडेंट्स की बीते 8 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक की चैट में चार बार रेप शब्द का इस्तेमाल किया गया और लड़कों ने पूरी चैट में क्लास की लड़कियों के साथ 'एक रात गुजारने', गालियों, लड़कियों के लिए आपत्तिजनक और हिंसक शब्दों का इस्तेमाल कई बार किया, जिसे देखकर सभी हैरान रहे हैं. इसी के साथ उस ग्रुप में इस तरह बेहूदा बातों पर सहमति जताते हुए बाकी लड़कों ने चीयर भी किया और चैट में होमोफोबिया की बातें भी कही गई हैं.

इसी के साथ ही दूसरों को गे और लेस्बियन कहकर उनका मजाक भी बनाया गया और बच्चों ने गैंगरेप को लेकर भी बातें कीं. इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि इस WhatsApp ग्रुप में वो स्टूडेंट्स भी शामिल थे जिन्हें स्कूल में लीडर बनाया गया. जी हाँ, अब इस मामले में पैरेंट्स चाहते हैं कि बच्चों की काउंसलिंग की जाए. खबर के मुताबिक स्कूल ने इस ग्रुप में शामिल 8 बच्चों को सस्पेंड कर दिया है.

स्कूल जा रही लड़की को अपने घर उठा ले गया युवक और कर लिया दरवाजा बंद...

खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका बनाने लगी थी दुरी, प्रेमी ने किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -