टीचर ने की तीन बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत

Aug 06 2018 08:45 AM
टीचर ने की तीन बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत

श्रीनगर : माता-पिता के बाद ज्ञान देने वाले गुरु को सबसे ऊंचा दर्जा दिया गया है लेकिन आज के समय तो गुरु भी अपनी दरिंदगी दिखाने में पीछे नहीं हटते है और न जाने इनके हाथों कितनी मासूम बच्चियां हवश का शिकार हो चुकी है. हर बार की तरह एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने गुरु और शिष्या का रिश्ता ही बदल दिया है.

दरअसल जम्मू के त्रिकुटा नगर इलाके के फर्स्ट स्टेप स्कूल में तीन बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिससे अभिभावक अपनी बच्ची को स्कूल भेजने से डर रहे हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक बच्ची ने स्कूल जाने से मना कर दिया. जब बच्ची से स्कूल न जाने की वजह पूछी तो उसने बताया कि टीचर उससे अश्लील हरकतें करता है और वह अब स्कूल नहीं जाना चाहती.

इसके बाद अभिभावको ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक़ बच्चों के तीन अभिभावकों ने शिकायत की थी कि स्कूल में शिक्षक उनकी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करते हैं. अभिभावक के मुताबिक़ बच्ची के निजी पार्ट को देखा तो उसमें खून के धब्बे थे.

अभिभावक ने कहा कि इस तरह की अश्लील हरकत पेंटिंग और संगीत सिखाने के दौरान की जाती थी. पुलिस ने तीनों शिक्षकों रोमित साहनी, संजीव दीवान, राजेश के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है. इस बारे में प्रिंसिपल से बात करने के प्रयास लगातार जारी है लेकिन अभी किसी तरह की कोई बात नहीं हो पाई है. बच्चियों को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

खबरें और भी..

1125 विशेष कछुओं के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

बिहार में भाई ने लूटी बहन की आबरू

उत्तराखंड में एक लाख़ की चरस ज़ब्त

?