अपने दोस्त संग मिलकर एक बाप ने अपनी बेटी की आबरू को किया तार-तार
अपने दोस्त संग मिलकर एक बाप ने अपनी बेटी की आबरू को किया तार-तार
Share:

आजकल लगातार कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है. लगातार बढ़ रहे अपराध ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में सामने आए एक मामले ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. इस मामले को पंजाब के रुपनगर का बताया जा रह है. इस मामले में एक सत्रह साल की किशोरी के साथ बलात्कार किया गया है और बलात्कार करने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का पिता है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की लड़की के पिता और उसके एक दोस्त ने किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया और अंत में तंग आकर लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

वहीं इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि जब लड़की गर्भवती हो गयी तो लड़की ने इस घटना के बारे में एक महिला एवं बाल संगठन को सुचना दी और उन्होंने इस बात के लिए पुलिस को सूचित किया. इस मामले में पुलिस ने लड़की की चिकित्सकीय जांच करायी गयी और पिता तथा उसके दोस्त पर आईपीसी की धारा 376 और 34 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया.

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों रिश्तों को शर्मसार करने वाले कई किस्से ऐसी सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर सभी को हैरानी होती हैं और यह किस्सा भी उन्ही में से एक है. वहीं अब पुलिस आरोपीयों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही हैं और पुलिस ने पड़िता को भी यह आश्वासन दिलाया है की आरोपीयों को जल्द ही गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाएगी.

स्टूडेंट मैडम के साथ खेल रहा था ऐसा खेल कि जाना पड़ा जेल

फर्जी कॉल सेण्टर से गिरफ्तार हुए 125 लोग, अमेरिका वासियों को लगाया करोड़ों का चूना

शादी के लिए बन बैठा फ़र्ज़ी टीचर, दहेज़ के नाम पर ठग लिए 5 लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -