फर्जी कॉल सेण्टर से गिरफ्तार हुए 125 लोग, अमेरिका वासियों को लगाया करोड़ों का चूना
फर्जी कॉल सेण्टर से गिरफ्तार हुए 125 लोग, अमेरिका वासियों को लगाया करोड़ों का चूना
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने फर्जी रूप से चल रहे एक कॉल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए लगभग 125 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्यालय से कई कंप्यूटर, हार्ड डिस्क, लैपटॉप, चेकबुक आदि भी बरामद किए हैं. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये  लोग काफी समय से विदेशी लोगों के साथ ठगी कर रहे थे. साथ ही यह कॉल सेंटर दुबई से संचालित किया जा रहा था.

बहन के प्रेमविवाह से नाराज भाई ने सरेआम ले ली जान...

नोएडा एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने ममले की जानकारी देते हुए बताया कि एक कॉल सेंटर के लोगों द्वारा अमेरिका वासियों से संपर्क कर उन्हें ठगने की जानकारी मिली थी. जिसके आधार पर एक विशेष टीम बनाकर गुरुवार रात कॉल सेंटर पर रेड मरी गई. छापेमारी के दौरान कॉल सेंटर से नरेंद्र पाहुजा, शैगी, मनीष बलवान, बिपिन, रिमी, मुकुल, परिधि, जान मोहम्मद, मयूर, पुनीत, प्रमोद, समेत 125 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न और...

बताया जा रहा है कि कॉल सेंटर के कर्मचारी लोगों को धमकाकर रूपये की वसूली करते थे. कॉल सेंटर में छापेमारी के दौरान धमकाए जाने की कॉल रिकॉर्डिंग भी मिली है. खास बात यह है कि कॉल सेंटर में काम करने वाले अधिकतर युवा नॉर्थ ईस्ट भारत के रहने वाले हैं, वहीं कार्यालय से  पुलिस को 100 से ज्यादा कंप्यूटर भी बरामद हुए हैं, पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में नकदी भी जब्त की है.

खबरें और भी:-

बच्ची को बिस्किट का लालच देकर किया रेप और फिर...

दिन पर दिन बढ़ रही थी पति की हवस, परेशान पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि...

शादी का झांसा देकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -