बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

पटना : शहर में शनिवार शाम कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक मिठाई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की पहचान हो चुकी है मृतक पटना शहर के न्यू डाकबंगला रोड पर स्थित पाल केक की दुकान के मालिक हैं। इस संबंध में अब तक किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

ऐसे किया गया व्यापारी पर हमला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि यह वारदात कल शाम करीब साढ़े सात बजे फ्रेजर रोड पर एक अपार्टमेंट के पास हुई जब अधेड़ अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर न्यू डाकबंगला रोड पर स्थित अपनी दुकान जा रहे थे। उन्होंने बताया पहली नजर में यह संपत्ति विवाद से जुडा मामला नहीं लगता। पुलिस सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है। 

बसपा नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक अपने साथ नकदी नहीं ले जा रहा था, जबकि वह अपने निवास से अपनी दुकान पर जा रहा था।मृतक की पत्नी के अनुसार व्यवसायी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने वारदात स्थल से एक कारतूस, एक खाली कारतूस और मृतक की बाइक बरामद की है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस तकनीकी सबूतों पर काम कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें शहर में इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है इसस पहले भी शहर में कई व्यवसाइयों को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था.

नशे में धुत्त पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पहुँच गया थाने

रेलवे ट्रेक पर आया प्रेमी जोड़ा और फिर यूं समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला

यूपी के जौनपुर में फिर चली लापरवाही की गोली, अब बारह साल का बच्चा बना निशाना

 

Most Popular

- Sponsored Advert -