पैसे निकालने पहुंचे लोग तो गायब मिला एटीएम और फिर खेत में मिला

आगरा : प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में चोरों ने शनिवार की रात ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिससे लोगों के होश उड़ गए। किरावली कस्बे में बेखौफ चोरों ने बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। इसमें रुपये निकालने में नाकाम चोर एटीएम को भी उखाड़ ले गए। घटना की जानकारी रविवार सुबह हुई, जब ग्रामीणों ने एटीएम का आधा हिस्सा सड़क किनारे खेत में पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना की दी। मौके पर थाना पुलिस के साथ सीओ अछनेरा पहुंचीं। 

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन कर साक्ष्य जुटाए हैं। किरावली कस्बे में महाविद्यालय के बराबर में एक बड़ी बैंक का एटीएम लगा है। देर रात चोर एटीएम को उखाड़ ले गए। स्थानीय लोग जब सुबह टहलने से निकले तो केबिन से एटीएम गायब देख उनके होश उड़ गए। लोगों ने घटना की जानकारी बैंक अधिकारियों की दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इस पर पुलिस एटीएम चोरी की जांच में जुट गई।

बसपा नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

पुलिस ने जुटाये साक्ष्य 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी बीच एनएच-11 पर गांव रसूलपुर के पास खेत में युवक ने एटीएम का आधा हिस्सा पड़ा देखा। वही खेत में एटीएम पड़े होने की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए। जानकारी मिलते ही सीओ अछनेरा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने छानबीन की। फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वायड ने मौके से साक्ष्य जुटाए। एटीएम में चार दिन पहले ही कैश डाला गया था। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि चोर एटीएम से कितना कैश निकालकर ले गए हैं। 

चित्रकूट : जुड़वा भाइयों के शव बरामद होने के बाद शहर में भारी बवाल

नशे में धुत्त पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पहुँच गया थाने

रेलवे ट्रेक पर आया प्रेमी जोड़ा और फिर यूं समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला

Most Popular

- Sponsored Advert -